Samachar Nama
×

साउथ सुपरस्टार Allu Arjun की छह साल की बेटी भी नहीं है किसी से कम, बना दिए इतने खूबसूरत गणपति 

साउथ सुपरस्टार Allu Arjun की छह साल की बेटी भी नहीं है किसी से कम, बना दिए इतने खूबसूरत गणपति

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा के सुपरस्टार हैं। उन्होंने 'पुष्पा-द राइज' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है। अब अल्लू अर्जुन अगले साल 'पुष्पा-द रूल' के साथ अपने दर्शकों के बीच लौट रहे हैं। अल्लू अर्जुन जितने टैलेंटेड हैं, उनकी बेटी अल्लू अरहा भी उतनी ही टैलेंटेड है। छह साल के अल्लू अरहा ने सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शकुंतलम' से सिनेमा की दुनिया में कदम रखा। छह साल की अरहा ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया। हालाँकि, आप शायद ही जानते होंगे कि अल्लू अर्जुन की बेटी न केवल अभिनय में बल्कि मूर्तियाँ बनाने में भी विशेषज्ञ हैं।

,,
गणेश चतुर्थी 2023 की धूम के बीच अल्लू अर्जुन की लाडली बेटी अल्लू अरहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग सुपरस्टार की बेटी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो को अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें नन्हीं आराहा अपने हाथों से इको-फ्रेंडली गणपति की मूर्ति बनाती नजर आ रही हैं।

,,
अरहा को इतनी कम उम्र में इतनी परफेक्शन से गणपति बप्पा की मूर्ति बनाते देख हर कोई हैरान था। अभिनेता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अल्लू अरहा द्वारा बनाई गई पर्यावरण-अनुकूल गणपति मूर्ति की एक तस्वीर भी साझा की। बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ साउथ स्टार्स भी 'गणेश चतुर्थी' धूमधाम से मना रहे हैं।

,,
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपने घर 'गणपति बप्पा' का स्वागत किया है, जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें उनकी पत्नी स्नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। पहली फोटो जहां गणपति बप्पा की है, वहीं दूसरी फोटो में नन्हीं आराहा अपने भाई के साथ कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. पीली फ्रॉक में अरहा बिल्कुल राजकुमारी की तरह लग रही हैं। एक अन्य फोटो में अल्लू अरहा गणेश जी के मंदिर के पास बैठे हुए हैं। वहीं, दूसरी फोटो में अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं।

Share this story