Samachar Nama
×

कानूनी विवाद में फंसी Kamal Haasan की मोस्ट अवेटेड फिल्म Indian 2, जानिए क्यों हो रही रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग

कानूनी विवाद में फंसी Kamal Haasan की मोस्ट अवेटेड फिल्म Indian 2, जानिए क्यों हो रही रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कमल हासन की मोस्ट अवेटेड फिल्म इंडियन 2 की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इस समय इंडियन 2 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कमल की इस फिल्म की रिलीज के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज किया गया है, जिसकी वजह से एक नया विवाद खड़ा हो गया है। आइए इस लेख में विस्तार से जानते हैं कि आखिर क्यों कमल हासन की इंडियन 2 की रिलीज रोकने की मांग हो रही है।

,
रिलीज से पहले ही विवादों में इंडियन 2
निर्देशक शंकर की इंडियन 2 को लेकर विवाद की वजह दक्षिण भारत के मदुरै के मशहूर मार्शल आर्ट टीचर आसन राजेंद्रन हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक राजेंद्रन ने फिल्म के मेकर्स पर उन्हें क्रेडिट न देने का आरोप लगाया है और इंडियन 2 की थिएट्रिकल और ओटीटी रिलीज को रोकने के लिए मदुरै डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में केस दर्ज कराया है।

,
दरअसल, आसन राजेंद्रन का मानना ​​है कि उन्होंने 1996 में आई फिल्म इंडियन के लिए कमल हासन को मार्शल आर्ट की वर्मा कलाई कला सिखाई थी। अब जब इंडियन 2 का पोस्टर रिलीज हुआ है, तो उसमें कमल यही तकनीक करते नजर आ रहे हैं, लेकिन पार्ट 2 में राजेंद्रन को इसका कोई क्रेडिट नहीं दिया गया है। जिसके चलते उन्होंने अपनी आवाज उठाई है। 9 जुलाई को इस मामले को लेकर कोर्ट में सुनवाई हुई और अगली सुनवाई के लिए 11 जुलाई की तारीख दी गई। आपको बता दें कि इंडियन 2 12 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होनी है।


कल्कि के लिए कमल ने बटोरी तारीफें

इससे पहले कमल हासन फिल्म कल्कि 2898 ई. में नजर आ चुके हैं। उनकी दमदार एक्टिंग को देखकर हर कोई एक्टर का मुरीद हो गया है। कल्कि में सुप्रीम यास्किन के रोल में कमल ने अपना जलवा बिखेरा है, जिसके चलते उन्होंने खूब तारीफें बटोरी हैं।

Share this story

Tags