Samachar Nama
×

बस चंद घंटों बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी Kamal Haasan की फिल्म Indian 2, लेकिन प्री-बुकिंग को लेकर नहीं दिख रहा उत्साह 

बस चंद घंटों बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी Kamal Haasan की फिल्म Indian 2, लेकिन प्री-बुकिंग को लेकर नहीं दिख रहा उत्साह 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  फिल्म 'इंडियन 2' की रिलीज में बस कुछ ही घंटे बचे हैं। कमल हासन के फैंस उन्हें एक बार फिर सेनापति के रोल में देखने के लिए उत्साहित हैं, लेकिन दूसरी तरफ टिकट खिड़की पर दर्शकों का उत्साह अभी तक देखने को नहीं मिला है। एक रिपोर्ट के मुताबिक तमिलनाडु में पहले दिन के लिए 1,173 शो की टिकटें बिक रही हैं। हैरानी की बात यह है कि इनमें से अभी तक सिर्फ 24 फीसदी ही बुक हो पाई हैं। बता दें कि फिल्म 12 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। ऐसे में दो दिन पहले भी 'इंडियन 2' के लिए माहौल न बन पाना निर्माताओं के लिए चिंता का सबब बन सकता है।

,
हिंदी और तेलुगु में तो स्थिति और भी ज्यादा चिंताजनक है। सैकोनीलक के मुताबिक हिंदी में अब तक 121 शो के लिए 124 टिकटें बिक चुकी हैं। वहीं तेलुगु में 68 शो के लिए 405 टिकटें बिक चुकी हैं। साफ है कि फिल्म को लेकर सिर्फ तमिल दर्शकों में ही उत्साह है और वे ही टिकट खिड़की तक पहुंच रहे हैं। 'इंडियन 2' 1996 में रिलीज हुई 'इंडियन' का दूसरा पार्ट है, जिसमें कमल हासन ने दो भूमिकाएं निभाई थीं। कमल एक जनरल की भूमिका में देश में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते नजर आए थे और दूसरे पार्ट में भी वह यही काम करते नजर आएंगे।

,
'इंडियन 2' में कमल हासन के अलावा रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर, काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, समुथिरकानी, ब्रह्मानंदम और बॉबी सिम्हा समेत कई कलाकार पर्दे पर अभिनय करते नजर आएंगे। इसका निर्देशन शंकर ने किया है और इसका निर्माण लाइका प्रोडक्शंस और रेड जायंट मूवीज ने किया है। म्यूजिक की बात करें तो फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर के गाने सुनने को मिलेंगे।

Share this story

Tags