Samachar Nama
×

Kalki 2898 AD में Deepika के लिए भिड़े 'भैरवा और अश्वाथामा' उन्ही का सीक्वल से साफ हुआ पत्ता, जानिए क्या है कारण 

Kalki 2898 AD में Deepika के लिए भिड़े 'भैरवा और अश्वाथामा' उन्ही का सीक्वल से साफ हुआ पत्ता, जानिए क्या है कारण 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  प्रभास की कल्कि 2898 ई. को दुनियाभर से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म हर गुजरते दिन के साथ कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है। नाग अश्विन की फिल्म ने दुनियाभर में 900 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया है। जल्द ही फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म को रिलीज हुए 14 दिन हो चुके हैं। हालांकि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 14वें दिन फिल्म ने अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया है, जो कि 7.5 करोड़ रुपये है। 'कल्कि 2898 AD ने भारत से कुल 536 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म में प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन ने काम किया है।

//
हालांकि फिल्म में जिस एक चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो है अश्वत्थामा और भैरव के बीच की लड़ाई। इधर 'कल्कि 2898 AD  को रिलीज हुए 14 दिन भी पूरे नहीं हुए हैं, फिल्म के सीक्वल को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है कि नाग अश्विन फिलहाल इस बात की प्लानिंग कर रहे हैं कि पार्ट 2 में कौन सी दुनिया दिखाई जाएगी। इस बार जो 3 दुनिया दिखाई गई हैं वो हैं काशी, कॉम्प्लेक्स और शंबाला। इस बीच सीक्वल में दीपिका पादुकोण के रोल को लेकर एक बड़ा अपडेट मिल रहा है।

/
कल्कि के सीक्वल से बाहर हुई ये एक्ट्रेस!

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा में एक रिपोर्ट छपी थी। इसमें पाया गया था कि फिलहाल ये साफ नहीं है कि दीपिका पादुकोण 'कल्कि 2898 AD' के सीक्वल का हिस्सा होंगी या नहीं। दरअसल दीपिका पादुकोण अपनी लगभग सभी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। फिलहाल एक्ट्रेस मैटरनिटी लीव पर हैं। ऐसे में मेकर्स का कहना है कि वो इस लीव के खत्म होने तक इंतजार करने के लिए तैयार हैं। हालांकि पहले पार्ट के बाद से ही सीक्वल को जल्द लाने की मांग हो रही है। इस बीच कहा जा रहा है कि फिल्म की सफलता के साथ ही सीक्वल की मांग बढ़ रही है, इसलिए मेकर्स दीपिका की जगह किसी और को सीक्वल में लेने का फैसला भी कर सकते हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इस खबर के बाद ये पक्का हो गया है कि दीपिका का रोल फिल्म में खत्म नहीं होगा।

..
अगर वो सीक्वल में काम नहीं कर पाती हैं तो उन्हें रिप्लेस कर दिया जाएगा। दरअसल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। वो सितंबर में अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं. हाल ही में वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन में पहुंची थीं, जहां एक्ट्रेस साड़ी में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. हाल ही में नाग अश्विन ये कहते नजर आए कि अगर दीपिका पादुकोण का किरदार नहीं होता तो 'कल्कि 2898 AD  नहीं बनती। फिल्म की कहानी के मुताबिक उस किरदार के अंदर का बच्चा भगवान का रूप है। जिसकी रक्षा अश्वत्थामा कर रहे हैं।

Share this story

Tags