Samachar Nama
×

Kill के बाद अब सिनेमाघरों में खून-खराबा मचाएगी इस साउथ सुपरस्टार की फिल्म, 'A' सर्टिफिकेट के साथ इस दिन होगी रिलीज़ 

Kill के बाद अब सिनेमाघरों में खून-खराबा मचाएगी इस साउथ सुपरस्टार की फिल्म, 'A' सर्टिफिकेट के साथ इस दिन होगी रिलीज़ 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  करण जौहर की 'किल' 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में लक्ष्य लालवानी के साथ राघव जुयाल, आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और तान्या मानिकतला जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में हैं। अब 'किल' के बाद एक और एक्शन से भरपूर फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। पिक्चर का नाम 'रयान' है। इस फिल्म का निर्देशन धनुष ने किया है। बतौर डायरेक्टर धनुष की यह दूसरी फिल्म है। यह फिल्म 13 जून को रिलीज होनी थी। हालांकि बाद में इसे टाल दिया गया। अब इस फिल्म की नई रिलीज डेट 26 जुलाई रखी गई है। अनाउंसमेंट के बाद से ही इस फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही थी। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है।

.
फिल्म को मिला है 'ए' सर्टिफिकेट

फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक गैंगस्टर फिल्म होने वाली है। इसकी कहानी एक मर्डर के इर्द-गिर्द घूमती है। इसे सन पिक्चर्स के बैनर तले बनाया गया है। इस मूवी के गानों को एआर रहमान ने कंपोज किया है। जबकि कैमरा और एडिटिंग का जिम्मा ओम प्रकाश और प्रसन्ना जीके संभाल रहे हैं।

.
'रयान' से पहले धनुष ने 'पा पंडी' का निर्देशन किया था। यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी। स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कालिदास जयराम, सुदीप किशन, एसजे सूर्या, सेल्वाराघवन, अपर्णा बालमुरली, दुशारा विजयन, वरलक्ष्मी सरथकुमार का नाम शामिल है। बतौर एक्टर धनुष साउथ की फिल्म 'कुबेर' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में नागार्जुन अक्किनेनी, रश्मिका मंदाना, जिम सरभ जैसे सितारे नजर आने वाले हैं।

Share this story

Tags