×

तारक मेहता की बबीता जी के साथ अफेयर की खबरों पर आग बबूला हुए टप्पू 

a

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले खबरें सामने आई थी कि, मुनमुन दत्ता टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभा रहे अभिनेता राज अनादकट के साथ रिलेशनशिप में है। इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अलग-अलग तरह की खबरें सामने आ रही थी।

Munmun Datta: तो इसलिए मर्दो से नफरत हो गई तारक मेहता की बबीता जी को

हालांकि अब खुद बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के बाद डेटिंग की खबरों पर अभिनेता राज अनादकट ने चुप्पी तोड़ दी है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए राज अनादकट ने उन लोगों को फटकार लगाई, साथ ही मनगढ़ंत कहानी पर अफवाहें फैलाने को लेकर बात भी कही है।

Munmun Dutta: तारक मेहता की बबीता जी के विवादित वीडियो मामले में अभिनेत्री को कोर्ट से मिली राहत

Ekta Kapoor के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे TV Celebs सितारे, देखें तस्वीरें

Sunny Leone ने फिल्म जिस्म 2 की शूटिंग से पहले की थी रणदीप हुड्डा के HIV टेस्ट की मांग

होलकर राजघराने के इस शख्स ने Shahrukh Khan को जड़ दिया था थप्पड़, ताकते रह गए थे बादशाह

जिसमे राज अनादकट ने लिखा कि, जो लोग भी लगातार मेरे बारे में अनाप-शनाप लिख रहे हैं, उनसे कहना चाहता हूं कि, कम से कम एक बार उस नतीजे के बारे में भी सोच ले जो मेरी अनुमति के बिना आप लोगों की गलत खबरों के चलते हो सकते हैं। अभिनेता राज ने लिखा कि, मैं उन सभी लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं कि अपनी क्रिएटिविटी किसी और जगह इस्तेमाल करें जो आपके लिए मददगार साबित होगी।

Munmun Dutta: तारक मेहता की बबीता जी के विवादित वीडियो मामले में अभिनेत्री को कोर्ट से मिली राहत

बता दें कि इससे पहले अभिनेत्री मुनमुन दत्ता भी इस तरह की खबरों पर अपनी भड़ास निकाल चुकी है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ऐसी खबरे फैलानों वालों पर भड़ास निकाली थी। बता दें कि इससे पहले मुनमुन दत्ता विवादों में रह चुकी हैं

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame Munmun Dutta and Raj Anadkat slam media and netizens post report of their affair

Share this story