×

Shahrukh Khan के बेटे को जेल होगी या बेल, आज दोपहर बाद आएगा कोर्ट का फैसला

aryan

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। आज आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है। एनडीपीएस सेशन कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है। ऐसे में आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट पहुंच चुके हैं इसके अलावा आर्यन के माता-पिता शाहरुख खान और गौरी खान भी कोर्ट में पहुंच गए हैं।

aryan khan sent arthur road jail

इस दौरान वो मीडिया के सवालों से भी बचते हुए नजर आए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज 11:30 बजे कोर्ट में अपना जवाब दाखिल करेगी और इसके बाद दोपहर 2:30 बजे के बाद जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, आज सुबह करीब 10:00 बजे मन्नत से शाहरुख खान और गौरी खान की कार बाहर निकलती हुई दिखाई दी है। जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों कोर्ट में पहले ही पहुंच चुके हैं।

aryan khan sent arthur road jail

इससे पहले भी आर्यन खान की जमानत के लिए याचिका उनके वकील ने कई बार कोर्ट में दायर की लेकिन हर बार कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया है। एनसीबी लगातार आर्यन की जमानत का विरोध कर रही है। एनसीबी का कहना है कि आर्यन की कस्टडी जांच के लिए बेहद अहम है।

aryan khan sent arthur road jail

गौरतलब है कि बीते 2 अक्टूबर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज रेव पार्टी के दौरान ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है। आर्यन सहित करीब 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

KBC 13 सुपरहिट फिल्म Sholey की होगी लाइव शूटिंग, 15 अक्टूबर को केबीसी 13 में होगा धमाल

पत्नी Radhika Pandit के साथ डेट पर निकले KGF स्टार Yash, सामने आया वीडियो

Sidharth Malhotra ने नन्ही फैन के साथ रीक्रिएट किया शेरशाह का पॉपुलर सीन, वीडियो वायरल

 

Share this story