Samachar Nama
×

Salman Khan के Bodyguard Shera ने किया कुछ ऐसा, अभिनेता बोले आज तो ये गया

After releasing the song worldwide, know why Salman Khan is upset

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की माच अवेटेड फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ आज यानी 26 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जिसमे सलमान खान पहली बार अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। इन दोनों के बीच फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में दमदार टक्कर देखने को मिलेगी। सलमान खान जहां एक पुलिस आफिसर के रोल में नजर आए है वहीं आयुष शर्मा एक विलेन के रोल में है। अब इसी बीच सलमान खान फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का जमकर प्रमोशन कर रहे रहे है।

Radhe movie review: Salman Khan’s film fails to impress or entertain; Disha Patani’s act is mere interruption

उनका एक वीडियो सामने आया है, सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मस्ती भरा वीडियो अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ शेयर किया है। सलमान ने फिल्म अंतिम की रिलीज से पहले बॉडीगार्ड शेरा के साथ मस्ती भरे अंदाज में वीडियो क्रिएट किया है और उसे फैंस के साथ शेयर किया। सलमान खान और शेरा का अंदाज वीडियो में फैंस को पसंद आ रहा

सलमान अपने बॉडीगार्ड शेरा से कहते दिख रहे हैं कि आज तो ये गया काम से। वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉडीगार्ड शेरा फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का डायलॉग अपनी ओर इशारा करके बोलता है ,कि जिस दिन इस सरदार की हटेगी ना, सबकी फटेगी।

Salman Khan Undergoes Hair Transplant Surgery For The 3rd Time!!! Check More B-Celebs Opting Knife!

OTT पर Sushmita Sen की Aarya 2 के साथ रिलीज होगी इस बॉलीवुड अभिनेत्री की दमदार वेब सीरीज

इसके बाद शेरा यही डायलॉग सलमान की तरफ इशारा करके बोलते हैं। सलमान को जब ये बात पता चलती है कि, शेरा ने पहले अपनी ओर इशारा कर डायलॉग बोला था। शेरा के इस बात पर सलमान खान हंस रहे थे और कहते नजर आए कि, आज तो ये गया। उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है और अब तक इसे ढेर सारे कमेंट और लाइक भी मिल चुके हैं।

Sushant Singh Rajput Fans Demand Boycott of Salman Khan Co-produced The Kapil Sharma Show

जल्द ही मां बनने वाली हैं Swara Bhaskar, बताया हमेशा से चाहती थी बच्चे

अगर हम बात करें फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ की तो ये आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसका निर्देशक महेश मांजरेकर ने किया है, फिल्म में आयुष शर्मा के साथ अभिनेत्री महिमा मकवाना भी नजर आ रही है, जो इस फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं।

Salman Khan: सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा के खिलाफ धोखाधड़ी का लगा आरोप, जारी समन

जब Salman Khan के सामने Vicky Kaushal ने Katrina kaif को शादी के लिए कर दिया था प्रपोज

Share this story