×

Aryan Khan ड्रग्स मामले में रामगोपाल वर्मा ने NCB पर कसा तंज, वायरल हुआ ट्वीट

After RGV, Rakhi Sawant’s ‘Cheap’ Remark on Women, Says Women Should Learn How To Give Pleasure To Men

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज सुनवाई की गई और कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। अब अगली सुनवाई आगामी 20 अक्टूबर होगी ऐसे में 5 दिन और जेल में ही बिताना होगा। इसी बीच बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लोग शाहरुख खान का लगातार स्पोर्ट कर रहे हैं और अब मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की भी प्रतिक्रिया सामने आ चुकी है।

aryan khan sent arthur road jail

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए एनसीबी पर सवाल उठाया है। रामगोपाल वर्मा ने एनसीबी पर तंज कसते हुए कहा कि, आर्यन खान को स्टार बना दिया है। राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, शाहरुख खान के सभी बच्चे बुद्धिमान फैंस को अपने सुपरस्टार के बेटे सुपर डुपर स्टार बनाने के लिए महाराज एनसीबी को धन्यवाद देना चाहिए।

aryan khan sent arthur road jail


असली फैंस को सिर्फ जय एनसीबी चिल्लाना चाहता हूं। राम गोपाल वर्मा द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते दिनों मुंबई से गोवा जा रहे हैं


क्रूज रेव पार्टी के दौरान गिरफ्तार किया गया था। आर्यन के अलावा और भी कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था गिरफ्तारी के बाद सभी आरोपियों को मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखा गया है।

aryan

 
 

Rishi Kapoor और Neetu Kapoor को शादी में आए गेस्ट ने गिफ्ट में दिया था पत्थर

200 करोड़ मनी लांड्रिंग केस में ईडी के आफिस पहुंची Nora Fatehi, मीडिया को नहीं दिया रिएक्शन

ग़दर: एक प्रेम कथा का सीक्वल लेकर आ रहे मेकर्स, Ameesha Patel और Sunny Deol ने किया फिल्म का ऐलान

 

Share this story