×

ड्रग केस में नाम सामने आने के बाद इस वीडियो को लेकर चर्चा में आई Rakul Preet Singh 

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में Rakul Preet  के हुए 7 साल पूरे

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह पिछले काफी समय से अलग-अलग कारणों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि बीते दिन जहां बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग केस में रकुल प्रीत का नाम सामने आया और उनको पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था। रकुल प्रीत सिंह के अलावा चार्मी कौर, जगन्नाथ पुरी, राणा दग्गुबाती और रवि तेजा जैसे कलाकारों को साल 2017 में हुए टॉलीवुड के ड्रग केस में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Rakul Preet Singh  की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

मामले की जांच इन दिनों चल रही है और पुलिस लगातार कलाकारों के साथ पूछताछ कर रही है। अब इसी बीच अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे वो दुनिया से एक सवाल पूछते हुए नजर आती हैं और उन्होंने अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमे अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह कैल्विन हैरिस के इंग्लिश गाने फील सो क्लोज पर रूप बदलती दिखाई दे रही है।

Rakul Preet Singh COVID-19 Positive: फिल्म की शूटिंग के दौरान रकुल प्रीत हुई कोरोना वायरस की शिकार

Kangana Ranaut की बेबाकी फिल्म Thalaivi पर पड़ी भारी, 4 दिन का कारोबार देख सिर पकड़ लेंगे मेकर्स

क्या FIR 2 से जबरदस्त वापसी करने वाली हैं Kavita Kaushik, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

Akshay Kumar और Shahid Kapoor के बाद OTT डेब्यू की तैयारी में Ranbir Kapoor, खास होगा डिजिटल प्रोजेक्ट

इस दौरान रकुल प्रीत सिंह का बॉस लेडी का अवतार नजर आ रहा है। जिसमे उन्होंने लिखा कि, दुनिया को कौन चलाता है? इसके बाद अभिनेत्री खुद इसका जवाब भी लिखती हैं, उनके मुताबिक लड़कियां। एक्ट्रेस के इस कॉन्फिडेंस को उनकी फीमेल फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रही है।

Rakul Preet Singh COVID-19 Positive: फिल्म की शूटिंग के दौरान रकुल प्रीत हुई कोरोना वायरस की शिकार

उनके इस वीडियो को अब तक ढेर सारे कमेंट और लाइक मिल चुके हैं। अगर हम बात करें रकुल प्रीत सिंह के काम की तो वो आने वाले दिनों में बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं।

Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह का नाम ड्रग केस में जुड़ा, पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने होगी पेश

Share this story