Samachar Nama
×

राजस्थान के मंत्री ने Katrina Kaif के गालों पर किया कमेंट, लोगों ने लिए मजे

Katrina Kaif: जब कैटरीना कैफ ने सरेआम छुए थे मनोज बाजपेई के पैर

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी है। कैटरीना कैफ जल्द ही अभिनेता विक्की कौशल से शादी करने वाली है। खबरों में कहा जा रहा है कि, इन दोनों की शादी की तारीख भी तय बताई जा रही है, दोनों राजस्थान में 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बनने वाले है। अब इसी बीच अभिनेत्री कैटरीना कैफ के गालों को लेकर राजस्थान के एक मंत्री ने कमेंट किया है। दरअसल बात ये है कि राजस्थान सरकार के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कैटरीना कैफ को लेकर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है जिस पर लोगों की मजेदार प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

Katrina Kaif की सुपरवुमैन मूवी को मिल गया नाम, इस फिल्म को लेकर अली अब्बास जफ़र के पास है बड़ा प्लान

Atrangi Re का ट्रेलर शेयर करते हुए Akshay Kumar ने कर दी ये बड़ी गलती


वहीं कई लोगों ने सरकार की निंदा भी की है। दरअसल बात ये है कि हाल ही में राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने लोगों से कहा कि, प्रदेश की सड़कें कैटरीना कैफ के गालों की तरह बननी चाहिए इसके बाद कई लोगों के रिएक्शन आने लगे हैं। मंत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं। लोगों ने उनके इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा कि, जनरेशन शिफ्ट।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal’s romantic relationship mocked, fans said, ‘You are not afraid of Bhaijaan..

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में होगी ये पाबंदिया, मेहमानों को सख्त हिदायद

लालू प्रसाद यादव जी द्वारा हेमा मालिनी के गालों से अब हम दूसरी पीढ़ी कैटरीना कैफ में शिफ्ट हो गए हैं। विक्की कौशल उसकी लोकेशन जानना चाहते हैं। लोगों द्वारा शेयर किए गए कमेंट को आप यहां पर देख सकते हैं। अगर हम बात करें कैटरीना कैफ की तो वो जल्द ही विक्की कौशल के साथ शादी करने वाली है।

Vicky Kaushal and Katrina Kaif’s relationship was confirmed by this actor, know the name]

Sara Ali Khan के करियर की बेस्ट फिल्म हो सकती हैं Atrangi Re

Share this story