×

हिंदू धर्म के त्योहार मनाने की वजह से Arshi Khan को ट्रोल कर रहे थे लोग, अभिनेत्री ने लगाई लताड़

​I Don’t Believe In Following The Trend Says Arshi Khan

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे के मशहूर विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 11 और 14 में नजर आ चुकी अभिनेत्री अर्शी खान अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें उन्होंने अपने फॉलोअर्स को जमकर लताड़ लगाई है। दरअसल बात ये है कि अभिनेत्री अर्शी खान ने बताया कि वो बीते दिन यानी कि शुक्रवार को गणेश चतुर्थी का उत्सव अपने दोस्तों के साथ मनाने गई थी।

Arshi Khan : बिग बॉस से पहले अपने करियर को लेकर गंभीर नहीं थीं

इस दौरान अर्शी खान ने एक बेहद खूबसूरत आसामी ड्रेस पहनी थी। जिसकी कुछ तस्वीर अभिनेत्री अर्शी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। तस्वीर को शेयर करने के बाद कुछ लोगों ने अर्शी खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। साथ ही कई लोगों ने अर्शी खान को मुस्लिम होकर हिंदू धर्म के त्योहार मनाने की वजह से ट्रोल कर रहे थे।

Kangana Ranaut नहीं Aishwarya Rai को अपनी बायोपिक में देखना चाहती थीं Jayalalithaa

Nawazuddin Siddiqui की अगली फिल्म नो मैन लैंड का पहला लुक जारी, अभिनेता ने कहा 'कोई इस लड़के के...'

Krushna Abhishek पर बरसी थी Govinda की पत्नी अब कॉमेडियन ने दिया ये जवाब

Arshi Khan ने अपनी अगली भूमिका के लिए रानी, करीना से प्रेरणा ली

इस पर अभिनेत्री अर्शी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके ऐसे लोगों को खूब लताड़ लगाई है। अर्शी खान ने कहा कि वो हिंदुस्तानी पहले हैं, फिर मुस्लिम। अर्शी खान ने कहा कि, लोग उन्हें ना बताएं कि उन्हें कौन से त्यौहार मनाने चाहिए और कौन से नहीं।

Bigg BOss11:Arshi Khan Strip Down To A Towel,Everyone Starts Gawking At Her In Shock

अभिनेत्री अर्शी खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आप खुद देख सकते हैं कि वो उन ट्रोलर्स को कैसे जमकर लताड़ लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें इस तरह की ट्रोलिंग का सामना अक्सर टीवी और बॉलीवुड के सेलेब्स करते रहते हैं।

Arshi Khan ने मायानगरी में घर खरीदा

Share this story