Samachar Nama
×

Anant-Radhika की शादी में मेहमान बनेगी हॉलीवुड की ये मशहूर रियलिटी शो स्टार, यहां देखे विदेशी मेहमानों की पूरी लिस्ट 

Anant-Radhika की शादी में मेहमान बनेगी हॉलीवुड की ये मशहूर रियलिटी शो स्टार, यहां देखे विदेशी मेहमानों की पूरी लिस्ट 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के लाडले बेटे अनंत अंबानी जल्द ही दूल्हा बनने वाले हैं। अनंत 12 जुलाई को अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से भव्य शादी करने जा रहे हैं। शादी से पहले कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन चर्चा में हैं। हाल ही में अनंत अंबानी के अंतिम शो यानी शुभ विवाह के दिन की गेस्ट लिस्ट सामने आई है। इकोनॉमिक टाइम्स ने शादी समारोह में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट शेयर की है। अनंत और राधिका की शादी मुंबई के बांद्रा कुर्ला सेंटर (BKC) में जियो वर्ल्ड सेंटर में होने जा रही है। अब खबर है कि इस शादी में कई अंतरराष्ट्रीय मेहमान शामिल होंगे, जिनमें मॉडल किम कार्दशियन भी शामिल हैं।

,
भारत से मेहमान होंगी किम कार्दशियन
रियलिटी शो स्टार किम कार्दशियन और ख्लो कार्दशियन अनंत अंबानी की भव्य शादी में मेहमान बनने जा रही हैं। फ्यूचरिस्ट पीटर डायमंडिस, आर्टिस्ट जेफ कून्स और सेल्फ-हेल्प कोच जय शेट्टी भी शादी में शामिल होंगे। ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और टोनी ब्लेयर, अमेरिका के पूर्व विदेश मंत्री जॉन केरी, स्वीडन के पूर्व प्रधानमंत्री कार्ल बिल्ड्ट और कनाडा के पूर्व प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर भी इस शादी में शामिल होंगे।

,
विदेशी मेहमानों की सूची देखकर आप दंग रह जाएंगे

इतना ही नहीं, मेहमानों की सूची में तंजानिया की राष्ट्रपति सामिया सुलुहू हसन, आईओसी के उपाध्यक्ष जुआन एंटोनियो समरंच, डब्ल्यूटीओ के महानिदेशक नगोजी ओकोन्जो-इवेला और फीफा के अध्यक्ष जियानी इन्फेंटिनो भी शामिल होंगे। टेक, बिजनेस और विश्व स्तर की कई बड़ी कंपनियों के सीईओ भी इस शादी में शामिल होने वाले हैं।

,
अनंत-राधिका का शुभ विवाह कब है
पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों का पालन करते हुए विवाह समारोह की योजना बहुत सावधानी से बनाई गई है। मुख्य समारोह की शुरुआत शुक्रवार 12 जुलाई को शुभ विवाह से होगी। समारोह शनिवार 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद के साथ जारी रहेगा। अंतिम कार्यक्रम मंगल उत्सव या विवाह समारोह रविवार 14 जुलाई को होगा। इससे पहले अंबानी परिवार ने संगीत समारोह में पॉप सिंगर जस्टिन बीबर से लाइव परफॉर्म करवाया था। हल्दी और मेहंदी सेरेमनी को बॉलीवुड सितारों ने और भी खास बना दिया। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Share this story

Tags