Samachar Nama
×

अम्बानी परिवार के गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में सितारों से सजी शाम, किंग खान के आलावा ये सितारे भी आये नजर 

अम्बानी परिवार के गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में सितारों से सजी शाम, किंग खान के आलावा ये सितारे भी आये नजर 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - अंबानी परिवार हर फंक्शन को धूमधाम से मनाने के लिए जाना जाता है। आज उनके आलीशान बंगले एंटीलिया में धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई जा रही है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा।

दीपिका-रणवीर ने की रॉयल एंट्री
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुकेश और नीता अंबानी के गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल हुए। दोनों ने ट्रेडिशनल अवतार में एंट्री की। हरे शेरवानी में रणवीर और गुलाबी सलवार सूट में दीपिका एक-दूसरे के लिए ही बने लग रहे थे। फंक्शन में आए रणवीर और दीपिका ने रश्मिका मंदाना से गले मिलकर मुलाकात की। आइवरी साड़ी में रश्मिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

परिवार के साथ पहुंचे शाहरुख खान
'जवां' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे शाहरुख खान भी अपने परिवार के साथ मुकेश-नीता अंबानी के घर विराजे गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे। ब्लैक कुर्ता-पायजामा में शाहरुख हैंडसम लग रहे थे। वहीं, गौरी खान और सुहाना खान ट्रेडिशनल कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

लाल साड़ी में आलिया भट्ट कातिलाना लग रही थीं
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट डायरेक्टर और दोस्त अयान मुखर्जी के साथ गणेश चतुर्थी में शामिल हुईं। लाल साड़ी में आलिया बेहद ग्लैमरस लग रही थीं. वहीं, अयान भी लाल कुर्ता और सफेद पायजामा में नजर आए।

ये सितारे भी पहुंचे एंटीलिया
शाहरुख, दीपिका और आलिया के अलावा, मुकेश और नीता अंबानी के गणेश चतुर्थी उत्सव में नयनतारा, विग्नेश शिवन, रवीना टंडन, अनन्या पांडे, सलमान खान, रेखा, माधुरी दीक्षित, श्रीराम नेने, वरुण धवन, नताशा दलाल, रितेश देशमुख, जेनेलिया डी शामिल थे। ' श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश और सिद्धांत चतुवेर्दी भी शामिल हुए।

Share this story