Samachar Nama
×

Netflix की टॉप 10 लिस्ट में अपना कब्ज़ा जमाए बैठी है ये 5 भारतीय फिल्में, अबतक नहीं देखी तो इस वीकेंड कर डाले बिंज वॉच 

Netflix की टॉप 10 लिस्ट में अपना कब्ज़ा जमाए बैठी है ये 5 भारतीय फिल्में, अबतक नहीं देखी तो इस वीकेंड कर डाले बिंज वॉच 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - अब चलिए जानते हैं कि आज नेटफ्लिक्स पर भारत की टॉप 10 लिस्ट में कौन-कौन सी फिल्में हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि इस बार भारत में ट्रेंड कर रही इस लिस्ट में 5 फिल्में भारतीय हैं। तो चलिए जानते हैं इन 5 भारतीय फिल्मों के नाम जिन्हें आपको सबसे पहले देखना चाहिए। इनमें से कुछ फिल्में ऐसी हैं जो हाल ही में रिलीज हुई हैं।


श्रीकांत
फिल्म 'श्रीकांत' 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, वहीं 5 जुलाई को ये फिल्म ओटीटी पर आई। आते ही इस फिल्म ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है। राजकुमार राव की एक्टिंग को हर कोई पसंद कर रहा है। ये बॉलीवुड ड्रामा फिल्म एक अंधे बिजनेसमैन की कहानी है और इसे देखने के बाद आप न सिर्फ एंटरटेन होंगे बल्कि आपको लगेगा कि आपका समय और पैसा बिल्कुल वसूल है। ये फिल्म आज भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है।


महाराज
आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म 'महाराज' भारत में नंबर 2 पर ट्रेंड कर रही है। यह फिल्म जुनैद की पहली फिल्म है, इसलिए आपको इसे जरूर देखना चाहिए ताकि आप खुद तय कर सकें कि जुनैद अपने पिता की विरासत को आगे ले जा पाएंगे या नहीं। इस फिल्म को 6.4 IMDb रेटिंग मिली है। यह एक ऐतिहासिक रियल लाइफ स्टोरी है।


लापता लेडीज
किरण राव द्वारा निर्देशित 'लापता लेडीज' को भले ही सिनेमाघरों में लोगों का ध्यान न मिला हो, लेकिन इस फिल्म ने ओटीटी पर धमाल मचा दिया। यह फिल्म न सिर्फ महिलाओं को जिंदगी का पाठ पढ़ाती है, बल्कि ओटीटी की ताकत को भी प्रदर्शित करती है। आप इस फिल्म को भूलकर भी मिस नहीं कर सकते। यह बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। वहीं, अब यह फिल्म आज नेटफ्लिक्स पर छठे नंबर पर ट्रेंड कर रही है।

क्रू
करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म 'क्रू' तीन लड़कियों की कहानी है जो पैसे कमाने के लिए गैरकानूनी तरीके अपनाती हैं। कई बार वे मुसीबत में फंस जाती हैं और उनकी जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं, लेकिन दोस्ती उनकी ताकत बन जाती है। फिर साजिश रचकर और दृढ़ निश्चय के साथ वह अपने हक के लिए लड़ती है और जीतती है और दुनिया देखती रह जाती है। यह फिल्म आज भारत में 7वें नंबर पर है।


बड़े मियां छोटे मियां

'बड़े मियां छोटे मियां' जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी, उसे भी ओटीटी पर स्ट्रीम किया गया है। नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म भारत की टॉप 10 लिस्ट में 8वें नंबर पर है। लेकिन आपको सोच समझकर ही इसे देखने का जोखिम उठाना चाहिए क्योंकि इसे देखने से आपका समय और मूड दोनों खराब हो सकते हैं।

Share this story

Tags