Samachar Nama
×

सीरिया से आए नए दुश्मन ने घाटी में फिर बढ़ाया तनाव, Tanaav 2 का धुआंधार एक्शन और थ्रिलर से भरपूर ट्रेलर लॉन्च 

सीरिया से आए नए दुश्मन ने घाटी में फिर बढ़ाया तनाव, Tanaav 2 का धुआंधार एक्शन और थ्रिलर से भरपूर ट्रेलर लॉन्च 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - पॉपुलर वेब सीरीज 'तनाव' एक बार फिर दमदार एक्शन और रोमांचकारी अनुभव के साथ वापसी करने जा रही है। इस बार जम्मू-कश्मीर में क्या होने वाला है, इसकी एक छोटी सी झलक देते हुए मेकर्स ने 'तनाव 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

,
इजरायली शो से ली गई है 'तनाव' की कहानी
मानव विज और अरबाज खान एक बार फिर भरपूर एक्शन के साथ ओटीटी पर दस्तक देंगे। कश्मीर के अंदरूनी मामलों को दिखाने वाली वेब सीरीज 'तनाव' इजरायली शो फौदा का भारतीय वर्जन है। इस शो का पहला सीजन 2022 में रिलीज हुआ था, जिसकी कहानी और प्रेजेंटेशन को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब इसके दूसरे सीजन की झलक सामने आई है।
'

ट्रेलर में दिखाई गई आतंकी साजिश
वीडियो में एक शख्स कहता है कि सीरिया से एक लड़का आया है, उसका नाम फरीद मीर है। वह ISIS के साथ मिलकर कुछ बड़ी प्लानिंग कर रहा है। इसके बाद वो सीन दिखाया जाता है, जहां बम ब्लास्ट की साजिश दिखाई जाती है। कैसे एक बच्चे को बेवकूफ बनाकर बम वाला बैग उठा लिया जाता है। जैसे ही वह बैग किसी को देता है, उसमें मौजूद बम फट जाता है।

,
सोनी लिव ने 'तनाव 2' का ट्रेलर शेयर किया है और इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है। लालच, बदला, विश्वासघात, प्यार, बहादुरी, इस एक्शन पैक्ड वेब सीरीज में सब कुछ देखने को मिलेगा। 'तनाव 2' 12 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी। तनाव के दूसरे सीजन का ट्रेलर और रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस में उत्साह दिखा है। वे इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share this story

Tags