Samachar Nama
×

Mirzapur Season 4 में फिर मचेगा 'मुन्ना भईया' का भौकाल, जानिए सीजन 4 में कैसे होगा दिव्येंदु शर्मा का धमाकेदार कमबैक 

Mirzapur Season 4 में फिर मचेगा 'मुन्ना भईया' का भौकाल, जानिए सीजन 4 में कैसे होगा दिव्येंदु शर्मा का धमाकेदार कमबैक 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क -मिर्जापुर सीजन 3 की धमाकेदार शुरुआत के बाद जब फैंस ने इसे देखा तो उन्हें ठगा हुआ महसूस हुआ। चार साल के लंबे इंतजार के बाद दर्शकों को ऐसी कहानी की उम्मीद नहीं थी। पिछले दो सीजन जहां काफी हिट रहे, वहीं इस सीजन से ज्यादातर फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। हालांकि, इस बार गुड्डू पंडित और कालीन भैया के किरदार काफी लोगों को पसंद आए और उन्होंने 10 एपिसोड की लंबी सीरीज को खत्म किया।

,
इस बार सीरीज में जिसकी सबसे ज्यादा कमी खल रही है, वो हैं मुन्ना भैया। लोगों ने मुन्ना भैया को काफी मिस किया है। कालीन भैया के बाद वो इस सीरीज की जान भी थे। मिर्जापुर सीजन 3 के बाद अली फजल ने सीजन 4 को लेकर भी अपडेट दिया है। ऐसे में चौथे सीजन को लेकर अपडेट मिलने के बाद फैंस ने तरीका बताया है कि कैसे मुन्ना भैया को अगले सीजन में पेश किया जा सकता है।

,
फैंस ने सुझाई 'मुन्ना भैया' को वापस लाने की थ्योरी
जब मिर्जापुर सीजन 3 के पहले ही सीन में मुन्ना भैया की डेड बॉडी और उनका अंतिम संस्कार दिखाया गया तो फैंस का दिल टूट गया। इससे यह भी साफ हो गया कि अब मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा इस सीजन में नजर नहीं आने वाले हैं। जब मेकर्स ने दिव्येंदु का किरदार खत्म किया तो लोगों ने कहा कि इसी वजह से फैंस को सीजन 3 पसंद नहीं आ रहा है। हालांकि अब सोशल मीडिया पर फैंस की तरफ से कई ऐसी थ्योरी सामने आ रही हैं, जिसमें बताया जा रहा है कि इस तरह से मुन्ना भैया फिर से शो में वापस आ सकते हैं।

,
ऐसे कर सकते हैं वापसी

मुन्ना भैया की मिर्जापुर 4 में वापसी पर सलाह देते हुए एक यूजर ने कहा, वह अमर हैं हम कहते थे...उन्होंने उसे मारकर सीजन 3 को बेकार कर दिया। वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, ऐसा हो सकता है कि मुन्ना भैया ने अपना हमशक्ल रख लिया हो...और सीजन 4 में एंट्री कर लें? वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, ‘कालीन भैया की पत्नी और उनका बच्चा सीजन 4 में मुन्ना भैया के रूप में नजर आएंगे।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘फिर आएगा...अभी वह बीना जी की गोद में है।’

Share this story

Tags