Samachar Nama
×

अगर सच हुई ये 5 दमदार फैन थ्योरीज तो OTT पर बवाल मचाकर रख देगी Mirzapur 4, यहां विस्तार से जाने सबकुछ 

अगर सच हुई ये 5 दमदार फैन थ्योरीज तो OTT पर बवाल मचाकर रख देगी Mirzapur 4, यहां विस्तार से जाने सबकुछ 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - मिर्जापुर की अपनी अलग ही फैन फॉलोइंग है। इसका तीसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है। मिर्जापुर 3 देखने के बाद कुछ लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग इसकी खूब आलोचना भी कर रहे हैं। कुछ लोग मुन्ना भैया को मिस कर रहे हैं। कुछ कालीन भैया को कम स्क्रीन टाइम दिए जाने से नाराज हैं। कुछ लोग कहानी के लंबे होने से चिढ़े हुए हैं तो कुछ गोलू गुप्ता के किरदार में आए बदलावों से। खैर, जो भी हो, अब तीसरे के बाद चौथा सीजन भी आएगा। इसकी राइटिंग भी शुरू हो चुकी है। ऐसे में सीजन 4 को लेकर कुछ फैन थ्योरी चल रही हैं। आइए आपको उनके बारे में बताते हैं। अगर आपने मिर्जापुर 3 पूरा देखा है तो ही आगे पढ़ें, क्योंकि स्पॉइलर के तीर चोट पहुंचा सकते हैं।

/
पहली थ्योरी
चौथे सीजन में गोलू गुप्ता का किरदार मर जाएगा। इस सीजन में मुन्ना भैया की वापसी होगी, जो संभव नहीं है। फिर भी ये फैन थ्योरी कहती है कि बाबूजी और बीना का बेटा मुन्ना भैया के रूप में वापसी करेगा। इसके बाद पांचवां सीजन और भौकाली हो जाएगा।

दूसरी थ्योरी
एक और फैन थ्योरी के मुताबिक, गुड्डू भैया अपनी बहन के पति रॉबिन को मार देंगे। इसके बाद गुड्डू का पूरा परिवार उनके खिलाफ हो जाएगा। डिंपी राज्य को भयमुक्त बनाने के लिए सीएम माधुरी यादव से मिलेंगी। सीजन 4 में कई अन्य किरदार भी मरने वाले हैं।

तीसरी थ्योरी
अगली फैन थ्योरी सीजन 4 में माधुरी यादव को मारने के पक्ष में है। या फिर उनकी सरकार गिर जाएगी। गुड्डू और गोलू, सोलंकी और जेपी एक साथ आएंगे। अंतिम लड़ाई टीम गोलू-गुड्डू और टीम त्यागी-त्रिपाठी के बीच होगी। इसमें गोलू और शत्रुघ्न की मौत हो जाएगी। गुड्डू या तो कालीन भैया को मार देगा या फिर कालीन भैया गुड्डू को मार देंगे। जेपी यादव का किरदार चौथे सीजन में भी अहम भूमिका निभाएगा।

/
चौथी थ्योरी
एक थ्योरी यह भी कहती है कि गुड्डू के माता-पिता मर जाएंगे। त्यागी परिवार भी खत्म हो जाएगा। चौथे सीजन में बीना का भी निपटारा हो जाएगा। फिर माधुरी अपने बच्चे की देखभाल करेगी।

पांचवी थ्योरी
लोग गोलू और गुड्डू के बीच एक बड़े प्लॉट ट्विस्ट की भी बात कर रहे हैं। दूसरी थ्योरी यह है कि गुड्डू गोलू को धोखा देगा। इसकी वजह शबनम होगी। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि गोलू और गुड्डू को भविष्य में बच्चा होगा। फिर त्यागी और कालीन भैया के बीच लड़ाई होगी। इस सब में सिर्फ बीना ही बचेगी।

.
अब देखिए, ये फैन थ्योरी हैं। लोगों ने चौथे सीजन की कहानी का अनुमान लगाना शुरू कर दिया है। लेकिन मेकर्स ने तीसरा सीजन लाने में चार साल लगा दिए। साथ ही, यह पहले दो सीजन की तरह नहीं है। अब देखते हैं कि मेकर्स चौथे सीजन में किस तरह की खीर पकाते हैं। क्या यह सीजन 3 की तरह कच्ची खीर होगी या फिर चौथा सीजन सही तरीके से पकेगा!

Share this story

Tags