×

MX player की टॉप 5 धांसू Web Series को आपने देखा क्या

Web Series: दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है इन वेब सीरीज की दूसरी सीरीज, फैमिली मैन से लेकर अभय तक शामिल

मनोरंजन न्यूज डेस्क। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक के बाद एक कई धांसू वेब सीरीज रिलीज की जा रही है। ऐसे में आज हम आपके लिए अपने इस लेख में एमएक्स प्लेयर की टॉप पांच वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं। जिसे आप चाहे तो इस रविवार को देख सकते है। इन वेब सीरीज की कहानी आपको जरूर पसंद आएगी।

आफत 
आफत एम एक्स प्लेयर की पसंद की जाने वाली वेब सीरीज है। जिसके कुल छह एपिसोड है, इस वेब सीरीज को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। अगर आप कॉमेडी ड्रामा से भरपूर कंटेंट को देखना पसंद करते हैं तो ये आपको पसंद आएगी। 

Kangana Ranaut नहीं Aishwarya Rai को अपनी बायोपिक में देखना चाहती थीं Jayalalithaa

Nawazuddin Siddiqui की अगली फिल्म नो मैन लैंड का पहला लुक जारी, अभिनेता ने कहा 'कोई इस लड़के के...'

Krushna Abhishek पर बरसी थी Govinda की पत्नी अब कॉमेडियन ने दिया ये जवाब

हेलो मिनी
हेलो मिनी वेब सीरीज की कहानी आपको जरूर पसंद आएगी। अगर आप सस्पेंस और थ्रिलर वेब सीरीज में आपकी दिलचस्पी रखते हैं तो इसकी कहानी सभी को पसंद आएगी। बता दें कि ये साल 2019 में रिलीज की गई थी और इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज कर दिया गया है।

क्वीन
क्वीन एम एक्स प्लेयर की मशहूर और शानदार वेब सीरीज है। क्वीन की कहानी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। ये साल 2019 से ऊपर में रिलीज हुई थी। ये एम एक्स प्लेयर की सबसे पसंद की जाने वाली वेब सीरीज की लिस्ट में आती है।

द इंसाइडर
द इंसाइडर अगर आप कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो द इंसाइडर आपको जरूर देखनी चाहिए, इसकी कहानी चार नाबालिगों की है जिन्हें हर वीकेंड घर में बंद कर दिया जाता है क्योंकि इनके मां बाप डिनर पर मिलते हैं। 

समांतर 
समांतर एक शानदार वेब सीरीज है जिसकी कहानी कुमार महाजन की कहानी है, इस वेब सीरीज की कहानी ऐसी है जो आपको अंत तक देखने के लिए मजबूर करेगी। 

Share this story