×

 Controversial web series तांडव से लेकर आश्रम तक इन वेब सीरीज पर मच चुका है बवाल

Controversal Web Series: तांडव से पहले इन वेब सीरीज पर हो चुका है बवाल

मनोरंजन न्यूज डेस्क। हाल के महीनों में ऐसी कई वेब सीरीज से रिलीज की गई है जिस पर काफी ज्यादा विवाद हुआ है। इन वेब सीरीज को लेकर विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि अलग-अलग राज्यों में इसके खिलाफ केस तक दर्ज कर दिए गए हैं। आज हम आपको ऐसे ही विवादित वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे है। जिससे अगर अब तक नहीं देखा तो जरूर देख ले।

तांडव 
सैफ अली खान और गौहर खान द्वारा अभिनीत वेब सीरीज तांडव को लेकर पिछले दिनों काफी ज्यादा बवाल हुआ था। कई लोगों ने तो अमेज़न प्राइम वीडियो से इस सीरीज को हटाने तक की मांग की थी। इस पर कई केस भी दर्ज हो चुके हैं।

Kangana Ranaut नहीं Aishwarya Rai को अपनी बायोपिक में देखना चाहती थीं Jayalalithaa

Nawazuddin Siddiqui की अगली फिल्म नो मैन लैंड का पहला लुक जारी, अभिनेता ने कहा 'कोई इस लड़के के...'

Krushna Abhishek पर बरसी थी Govinda की पत्नी अब कॉमेडियन ने दिया ये जवाब

मिर्जापुर 
मिर्जापुर वेब सीरीज के अब तक दो सीजन रिलीज हो चुके हैं जिसका दूसरा सीजन कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था। इस पर भी काफी विवाद हो चुका है। बता दें कि वेब सीरीज पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है साथ ही एक समुदाय की गलत छवि पेश करने का आरोप भी लगा है। इस वेब सीरीज में मुख्य किरदार के तौर पर दिव्यांशु शर्मा, पंकज त्रिपाठी और अली फजल जैसे कलाकार नजर आए थे।

आश्रम 
प्रकाश झा द्वारा निर्देशित और बॉबी देओल द्वारा अभिनीत वेब सीरीज आश्रम को लेकर भी विवाद हो चुका है। इस सीरीज पर सनातन संस्कृति का अपमान करने का आरोप लगा है। जिसकी वजह से इसके खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज की गई है।

अ सूटेबल बॉय
नेटफ्लिक्स पर रिलीज वेब सीरीज आफ सूटेबल बॉय के खिलाफ भी विवादों में रह चुकी है। इस पर मुख्य किरदार द्वारा मंदिर परिसर में किस करते दिखाया गया। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने का ट्रेंड चला था।

पाताल लोक 
पाताल लोक वेब सीरीज भी शानदार वेब सीरीज है जिसे आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इसका निर्माण अनुष्का शर्मा के बैनर तले किया गया था। इसमे मुख्य किरदार के रूप में जयदीप अहलावत है। इस वेब सीरीज पर भी धार्मिक भावनाओं को ठेस लगाने का आरोप लग चुका है।

Share this story