×

Amazon Prime पर रिलीज होते ही Akshay Kumar की फिल्म Bell Bottom ने रचा इतिहास

Akshay KUmar: रिया चक्रवर्ती को कनाडा भेजने की कोशिश में थे अक्षय कुमार, अभिनेता ने किया 500 करोड़ा का मानहानि का केस

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसकी शूटिंग अक्षय कुमार इन दिनों पूरी करने में जुटे है। अब इसी बीच अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल बात ये है कि अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम को सिनेमाघरों में रिलीज करने के बाद से ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज किया गया था। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म रिलीज की गई थी।

Akshay Kumar Birthday Special : अपने फैंस को अक्षय ने दिया ये खास तोहफ़ा, नया लुक आया सामने

ओटीटी पर फिल्म रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। बेल बॉटम फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे ज्यादा देखी गई फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। इस बात का खुलासा खुद अक्षय कुमार और अमेज़न प्राइम वीडियो ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया है। फिल्म बेल बॉटम की रिलीज के 2 हफ्ते के अंदर एक नया रिकॉर्ड कायम कर चुकी है। बेल बॉटम भारत समेत दुनियाभर के 199 देशों और क्षेत्रों में 98% पिन कोड स्क्रीन के लिए गया है।

 

Akshay Kumar: कोविड 19 की चपेट में आए अक्षय और सचिन तेंदुलकर जैसे सेलेब्स को भर्ती होने की जरूरत नहीं, मंत्री असलम शेख

जहां से फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी के साथ अक्षय कुमार की फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो की ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि बेल बॉटम को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद। ये प्यार ही मेरे लिए बहुत कुछ है।

अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म बेल बॉटम बीते 16 सितंबर को रिलीज की गई थी। जबकि ये फिल्म सिनेमाघरों में अगस्त के महीने में रिलीज हुई थी। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरेशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता जैसे कलाकार मुख्य किरदार में नजर आए है।

AKSHAY KUMAR की ‘बेलबॉटम’ इस दिन होगी रिलीज

KBC 13 सुपरहिट फिल्म Sholey की होगी लाइव शूटिंग, 15 अक्टूबर को केबीसी 13 में होगा धमाल

पत्नी Radhika Pandit के साथ डेट पर निकले KGF स्टार Yash, सामने आया वीडियो

Sidharth Malhotra ने नन्ही फैन के साथ रीक्रिएट किया शेरशाह का पॉपुलर सीन, वीडियो वायरल

Share this story