×

अब Salman Khan के वकील दिलाएंगे Shahrukh Khan के बेटे Aryan को जमानत, सतीश मानशिंदे की कर दी छु्ट्टी

aryan

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में जेल में है। बीते दिन यानी बुधवार को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई सेशन कोर्ट में हुई, लेकिन कोर्ट की सुनवाई पूरी नहीं हो पाई है। ऐसे में आज याीन 14 अक्टूबर को याचिका पर सुनवाई होने वाली है। आर्यन की जमानत याचिका में सुनवाई होने के बाद ये साफ हो जाएगा कि वो जेल में रहेंगे या फिर अपने घर जाएंगे।

aryan

आर्यन खान ड्रग्स केस में  शाहरुख खान ने नए वकील अमित देसाई को हायर किया है। बता दें कि इससे पहले आर्यन का केस सतीश मानशिंदे के हाथ में था, क्रूज रेव पार्टी में आर्यन को जमानत नहीं मिली है, तो शाहरुख खान ने सतीश मानशिंदे की छुट्टी कर दी और अब अमित देसाई कोर्ट में दलीलें देते हुए नजर आएंगे। अब नए वकील जमानत दिलवा पाएंगे या नहीं ये वक्त तय करेगा।

aryan khan sent arthur road jail

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमित देसाई एक सीनियर क्रिमिनल लॉयर भी है। उन्होंने ही सलमान खान का हिट एंड रन केस लड़ा था और साल 2002 में रिहाई दिलवाई थी। गौरतलब है कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते 2 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था।

aryan khan sent arthur road jail

गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था और आज 14 अक्टूबर को कोर्ट अपनी सुनवाई पूरी करते हुए आर्यन खान के मामले में फैसला सुनाएगा।

aryan

Share this story