×

Neha Shupia-Angad Bedi: अंगद बेदी-नेहा धूपिया से हुई चूक, सामने आई बेटी मेहर की पहली तस्वीर

a

जयपुर, मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अंगद बेदी और नेहा धूपिया साल 2018 में एक बेटी के माता पिता बने थे। बेटी के जन्म के इतने दिनों बाद भी अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने अपनी बेटी मेहर का चेहरा नहीं दिखाया है। कपल अक्सर अपनी बेटी मेहर के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते है लेकिन अब तक उसका चेहरा नहीं दिखाया है। नेहा और अंगद बेटी की प्राइवेसी को लेकर काफी ज्यादा अलर्ट है और उस बात का ध्यान रखत है कि उनकी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया या अन्य प्लेटफार्म पर लीक ना हो।

a

लेकिन अभिनेत्री अंगद बेदी और नेहा धूपिया से हाल ही में एक बड़ी चूक हो गई है। हाल ही में नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर का फेस कवर करना भूल गया और कैमरे के सामने उनकी बेटी का चेहरा आ ही गया है। हालांकि जैसे ही अभिनेत्री नेहा धूपिया को इस बात की जानकारी लगी तो तुरंत उन्होंने मेहर के चेहरे को फिर से मास्क से कवर कर दिया है। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी का एक वीडियो सामने आया है।

a

जिसमे वो ग्रॉसरी शॉपिंग करते हुए दिखाई दे रहे थे। इस दौरान नेहा अंगद एक साथ में शॉप से निकल रहे होते है। मेहर अपने पिता के कंधे पर बैठी होती है। नेहा और अंगद किसी को इस बात का ध्यान नहीं था कि मेहर के चेहरे पर मास्क नहीं लगा है। ऐसे पैपराजी और कैमरा पर्सन ने उनकी बेटी मेहर की तस्वीरें क्लिक कर ली।

a

सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी की तस्वीर वायरल हो रही। बता दें कि अभिनेत्री नेहा धूपिया दूसरी बार मां बनने वाली है। इस बात का खुलासा कुछ समय पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिया था। ये कपल दूसरी बार माता पिता बनने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। 

Milind Soman: विकीपीडिया पेज पर खुद से जुड़ी इस गलती को देखकर मिलिंद सोमन हुए हैरान

Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के रिश्ते नहीं है अच्छे

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप की शॉर्ट फिल्म घोस्ट स्टोरीज के खिलाफ केस दर्ज, क्या है पूरा मामला

Share this story