Samachar Nama
×

पहले पार्ट के आते ही साउथ की इन फिल्मों के सीक्वल पर भी लग गई मोहर, लिस्ट में शामिल है इन मूवीज का नाम 

पहले पार्ट के आते ही साउथ की इन फिल्मों के सीक्वल पर भी लग गई मोहर, लिस्ट में शामिल है इन मूवीज का नाम 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - किसी फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद निर्माता उसका दूसरा पार्ट लेकर आते हैं। कुछ तो इतनी सफल फ्रेंचाइजी साबित होती हैं कि उनके दो ही नहीं बल्कि कई और पार्ट भी बनते हैं। हालांकि, मेकर्स दूसरे पार्ट की घोषणा फिल्म के रिलीज होने और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने के बाद ही करते हैं। यह फैसला दर्शकों की दिलचस्पी को भांपकर लिया जाता है। लेकिन, हाल के दिनों में देखा गया है कि पहले पार्ट की रिलीज के समय ही सीक्वल की भी घोषणा कर दी गई। आइए देखते हैं...

,
'हनुमान'
तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान' इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी। प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म को साउथ के साथ-साथ हिंदी भाषी क्षेत्रों में भी खूब प्यार मिला था। फिल्म 'हनुमान' की रिलीज के दौरान ही निर्देशक प्रशांत वर्मा ने इसके सीक्वल 'जय हनुमान' की घोषणा कर दी थी। दूसरे पार्ट पर काम चल रहा है। चर्चा है कि इस फिल्म में चिरंजीवी हनुमान का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

,
'कल्कि 2898 AD
फिल्म 'कल्कि 2898 AD इस समय सिनेमाघरों में चल रही है। प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे सितारों से सजी इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा भी रिलीज के समय ही कर दी गई थी। निर्देशक नाग अश्विन ने फिल्म रिलीज से पहले अमर उजाला से बातचीत में सीक्वल के बारे में सबसे पहले खुलासा किया था।

,
'कंगुवा'

इस लिस्ट में फिल्म 'कंगुवा' का नाम भी शामिल है। फिल्म 'कंगुवा' अभी रिलीज भी नहीं हुई है, लेकिन मेकर्स ने इसके सीक्वल को भी कंफर्म कर दिया है। तमिल सुपरस्टार सूर्या की 'कंगुवा' साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इसमें सूर्या के साथ बॉबी देओल और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की व्यापक रिलीज से कुछ महीने पहले ही स्टूडियो ग्रीन के निर्माता ज्ञानवेल राजा ने फिल्म को फ्रेंचाइजी में बदलने का खुलासा कर फैंस को बड़ा तोहफा दिया है।

Share this story

Tags