Samachar Nama
×

Wild Wild Punjab Review: टूटे दिलों पर मरहम का काम करेगी ये फिल्म, दर्शकों को मिलेगा एंटरनेटमेंट और कॉमेडी का ट्रिपल डोज 

Wild Wild Punjab Review: टूटे दिलों पर मरहम का काम करेगी ये फिल्म, दर्शकों को मिलेगा एंटरनेटमेंट और कॉमेडी का ट्रिपल डोज 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - क्या आपका कभी दिल टूटा है? कभी न कभी तो टूटा ही होगा। आप अपने दिल के दर्द का इलाज ढूंढ रहे हैं, सोशल मीडिया पर दुख भरी रील देख रहे हैं और वही आपकी फीड में आ रही हैं, आप उन्हें अपने स्टेटस पर डाल रहे हैं। इस उम्मीद में कि किसी दिन वो देखेगा। आप दिल के दर्द से बाहर नहीं आ पा रहे हैं। एक काम करो, ये मूवी देखो। दिल के दर्द का इलाज मजेदार तरीके से होगा। मनोरंजन बहुत बढ़िया होगा और इसके बाद आपके सोशल मीडिया फीड पर कुछ और दिखेगा क्योंकि आप दुख भरी रील देखना बंद कर देंगे।

,
कहानी
राजेश खन्ना यानी वरुण शर्मा यानी खन्ना यानी आपकी लड़की का दिल टूट गया है। उसे बस इतना करना है कि अपनी गर्लफ्रेंड से कहना है कि मैं तुमसे दूर हो गया हूं यानी भाड़ में जाओ...इसमें उसके दोस्त सनी सिंह, जस्सी गिल और मनजोत सिंह उसका साथ देते हैं। वो पठानकोट के लिए निकल पड़ते हैं। फिर रास्ते में अजीबोगरीब चीजें होती हैं। शराब के नशे में धुत शादी और ढेर सारी मजेदार चीजें। मैं आपको ज्यादा कुछ नहीं बताऊंगा क्योंकि यह सिर्फ दो घंटे की फिल्म है, इसे देखिए।

,
कैसी है फिल्म
यह फिल्म सिर्फ एक चीज पर फोकस करती है और वह है मनोरंजन। जो इसमें भरपूर मात्रा में है, फिल्म शुरू से ही मुद्दे पर आ जाती है और एक के बाद एक मजेदार ट्विस्ट आते हैं। ऐसे मजेदार सीन हैं जो आपका मनोरंजन करते हैं। हर किरदार एकदम फिट है। कई कॉमिक सीन आपको खूब हंसाते हैं। सिचुएशन इस तरह से बनाई गई है कि आप खुद ही हंस पड़ते हैं। यह फिल्म बताती है कि दोस्त ही जिंदगी की सबसे अच्छी चीज है और ऐसा कुछ भी नहीं है जो आप नहीं कर सकते। यह फिल्म दिल के दर्द का इलाज मजेदार तरीके से बताती है।

,
एक्टिंग
इस फिल्म के सभी किरदार इसकी जान हैं। सभी हीरो हैं और सभी कमाल के हैं। वरुण शर्मा ने राजेश खन्ना का किरदार बड़ी मासूमियत से निभाया है, उन्हें देखकर आपको याद आता है कि आपका दिल कब टूटा था या अब टूटा है तो आप उनसे रिलेट करेंगे। उनका चेहरा देखकर आपको हंसी आती है, भले ही वह कुछ न कहें लेकिन अपने एक्सप्रेशन से आपको हंसाते हैं। सनी सिंह काफी माचो लुक में हैं और कमाल के लग रहे हैं और उन्होंने अपने किरदार को पूरी तरह से निभाया है। उनकी कॉमिक टाइमिंग भी बेहतरीन है। मनजोत सिंह ने इस बार एक सख्त सरदार का किरदार निभाया है, उन्हें देखना मजेदार है।

,
यहां वे अलग और बेहतरीन दिख रहे हैं, वे अपने तरीके से मनोरंजन करते हैं और बहुत बढ़िया करते हैं। जस्सी गिल अपने पिता के लिए एक प्यारे बेटे हैं, वे अपने पिता से डरते हैं और उन्होंने अपने हाव-भाव से इस डर को बहुत अच्छे से दिखाया है। जो बेटे अपने पिता से डरते हैं, वे उनसे रिलेट करेंगे, उनका काम भी बहुत बढ़िया है। पत्रलेखा ने काफी प्रभावित किया है, यह उनकी इमेज के विपरीत किरदार है और यही एक एक्टर की खासियत होती है कि वे किरदार को बखूबी जीते हैं। इशिता राज ने बेहतरीन काम किया है, उन्होंने एक डॉन टाइप लड़की का किरदार निभाया है और यह किरदार उन पर खूब जंचता है। बाकी सभी एक्टर्स ने भी अपना काम शानदार तरीके से किया है।

.
डायरेक्शन
सिमरप्रीत सिंह ने फिल्म का निर्देशन किया है। जिस मनोरंजक तरीके से उन्होंने एक अहम मुद्दे को पेश किया है, वह काबिले तारीफ है। यह फिल्म दिखाती है कि गंभीर मुद्दों को भी इस तरह पेश किया जा सकता है। फिल्म पर उनकी पकड़ अच्छी है, हां, अगर कुछ और हास्यपूर्ण अंश जोड़ दिए जाते तो फिल्म और अधिक मनोरंजक हो जाती।

Share this story

Tags