Samachar Nama
×

Indian 2 First Review: धुआंधार एक्शन और देशभक्ति का जबरदस्त कॉम्बो है Kamal Haasan की फिल्म, रिव्यु में जाने क्या है कहानी 

Indian 2 First Review: धुआंधार एक्शन और देशभक्ति का जबरदस्त कॉम्बो है Kamal Haasan की फिल्म, रिव्यु में जाने क्या है कहानी 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर एस शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'इंडियन 2' कल यानी 12 जुलाई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में कमल हासन अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक 'इंडियन 2' को देखने के लिए बेताब हैं। कमल हासन स्टारर 'इंडियन 2' का पहला रिव्यू सामने आ गया है। बताया जा रहा है कि यह फुल पैसा वसूल फिल्म है। इतना ही नहीं 'इंडियन 2' साल 2024 की सबसे बड़ी तमिल हिट साबित होगी।

,

उमैर संधू ने अपने एक्स अकाउंट पर कमल हासन स्टारर 'इंडियन 2' की तारीफ करते हुए लिखा, 'एक मजबूत सामाजिक संदेश के साथ पैसा वसूल एक्शन थ्रिलर! कमल हासन ने पूरा शो चुरा लिया। 2024 की सबसे बड़ी तमिल हिट आने वाली है।' इस रिव्यू को पढ़ने के बाद कमल हासन के फैंस 'इंडियन 2' को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। कमल हासन की 'इंडियन 2' 1996 में आई फिल्म 'इंडियन' का ऑफिशियल सीक्वल है। 'इंडियन 2' में कमल हासन के अलावा सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, समुथिरकानी, बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे।



फिल्म के बजट की बात करें तो इसे बनाने में मेकर्स ने 250 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम खर्च की है। आपको बता दें कि 'इंडियन 2' के अलावा कमल हासन इन दिनों प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 AD में भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में उन्होंने विलेन का रोल प्ले किया है। फिल्म इंडियन ने अब तक 500 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Share this story

Tags