×

Prabhas के साथ इस फिल्म में नजर आ सकती हैं Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor is going to make her debut in the Reality TV show

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता प्रभास इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त है। उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में स्पिरिट भी शामिल है, जिसका ऐलान कुछ समय पहले भी किया गया था। बता दें कि ये प्रभास की एक मेगा बजट फिल्म है, जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा करने वाले हैं। जिन्होंने इससे पहले कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया है। सोशल मीडिया फिल्म स्पिरिट का ऐलान करते हुए इसका पहला पोस्टर भी रिलीज किया गया था।

Prabhas Adipurush Akshay Kumar Raksha Bandhan to clash on Aug 11 2022

अब प्रभास के फिल्म स्पिरिट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, प्रभास को साइन करने से पहले निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने महेश बाबू, अल्लू अर्जुन और रामचरण को अप्रोच किया था। लेकिन बाद में निर्देशक ने प्रभास को फिल्म की कहानी सुनाई और तुरंत उन्होंने इसकी कहानी को हां कर दी।

Here’s what Kareena has to say about the second season of her Radio Show ‘What Women Want’

अब आई ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, इस फिल्म में लीडिंग अभिनेत्री के रोल में करीना कपूर खान नजर आ सकती है। संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म में अभिनेता प्रभास के साथ करीना कपूर खान को अप्रोच किया है और अगर करीना की फिल्म एंट्री होती है तो हिंदी बेल्ट में भी फिल्म को बहुत बड़ी पहुंच मिल पाएगी।

Prabhas expressed gratitude on the first anniversary of ‘Saho’ ‘साहो’ की पहली सालगिरह पर प्रभास ने जताया आभार

क्योंकि करीना बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस है। हालांकि अब तक करीना कपूर खान की एंट्री को लेकर आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है। उम्मीद है जल्दी ही मेकर्स इसका ऐलान भी कर देंगे।

Prabhas: आदिपुरूष से सामने आया प्रभास का पहला लुक, सोशल मीडिया पर वायरल

Rishi Kapoor और Neetu Kapoor को शादी में आए गेस्ट ने गिफ्ट में दिया था पत्थर

200 करोड़ मनी लांड्रिंग केस में ईडी के आफिस पहुंची Nora Fatehi, मीडिया को नहीं दिया रिएक्शन

ग़दर: एक प्रेम कथा का सीक्वल लेकर आ रहे मेकर्स, Ameesha Patel और Sunny Deol ने किया फिल्म का ऐलान

Share this story