Samachar Nama
×

 John Abraham की Satyameva Jayate 2 को इस क्रिटिक्स ने बताया दशक की सबसे घटिया फिल्म

john

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म सत्यमेव जयते 25 नवंबर यानी गुरुवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम एक्शन अवतार में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म अब रिलीज होने वाली है तो ऐसे में जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर इन दिनों अलग-अलग तरह की खबर सामने आ रही है।

a

अब इसी बीच फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही सोशल मीडिया पर उन्होंने रिव्यू भी दिया है, केआरके यानी कमाल आर खान ने सत्यमेव जयते 2 को घटिया फिल्म बताते हुए टॉर्चर बताया है।

शादी से पहले काम से ब्रेक ले रही Katrina Kaif, शूटिंग खत्म करने में जुटी अभिनेत्री

john

बता दें कि, इससे पहले भी केआरके ने कई बॉलीवुड फिल्म की इतने खुले शब्दों में आलोचना कर चुके है। केआरके ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर लिखा कि, आज प्रड्यूसर ने क्रिटिक्स के लिए सत्यमेव जयते 2 का शो रखा है।

सिर्फ दोस्ताना 2 से ही नहीं Karan Johar की इस फिल्म से भी कटा Kartik Aaryan का पत्ता

John Abraham Drops Satyameva Jayate 2 First Look Poster And Release Date

फिल्म का रिव्यू है कि इस दशक की सबसे घटिया फिल्म है। ये लोगों के सिर में दर्द कर देगी। फिल्म को फिर भी बर्दाश्त किया जा सकता है अगर एडिटर इसका सेकंड हाफ पूरा डिलीट कर दें। केआरके ने फिल्म की कॉमेडी गाने और डायलॉग को फुल टॉर्चर बताया है।

फिल्म अंतिम में Salan Khan के साथ ये अभिनेत्री नजर आने वाली थी लेकिन बाद में मेकर्स ने किया बाहर

john

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सत्यमेव जयते 2 के ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। हालांकि अब ये देखना है कि, सिनेमाघरों में फिल्म के रिलीज होने के बाद कैसा रिस्पांस मिलता है। सत्यमेव जयते 2 के साथ दो और बड़ी फिल्में भी हैं। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी लगातार बॉक्स ऑफिस पर तीसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई कर रही है। जबकि सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 को कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

john

Share this story