Samachar Nama
×

Steve Burton ने कहा, मुझे जनरल हॉस्पीटल से निकाल दिया गया है !

Steve Burton ने कहा, मुझे जनरल हॉस्पीटल से निकाल दिया गया है !
मनोरंजन न्यूज डेस्क !!!  जनरल हॉस्पिटल स्टार स्टीव बर्टन ने इंस्टाग्राम पर उन अफवाहों की पुष्टि की है कि उन्हें लंबे समय से चल रहे सोप ओपेरा से निकाल दिया गया है, क्योंकि उन्होंने कोविड के खिलाफ टीका नहीं लगाया है।उन्होंने कहा, मैं चाहता था कि आप इसे व्यक्तिगत रूप से मुझसे सुनें।उन्होंने आगे कहा, दुर्भाग्य से, जनरल हॉस्पीटल ने मुझे वैक्सीन मैंडेट के कारण निकाल दिया है। मैंने अपनी चिकित्सा और धार्मिक छूट के लिए आवेदन किया था, और उन दोनों को अस्वीकार कर दिया गया था। इसके बाद बर्टन ने शो के प्रति आभार व्यक्त किया, जहां उन्होंने 1991 से जेसन मॉर्गन की भूमिका निभाई है।

उन्होंने कहा: शायद एक दिन अगर ये मैंडेट हटा लिया जाता है, तो मैं जेसन मॉर्गन के रूप में अपना करियर वापस कर सकता हूं और यह एक सम्मान की बात होगी। सोमवार को, वैराइटी ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि इस मुद्दे के कारण बर्टन को शो से निकाल दिया गया होगा। इससे पहले अभिनेता इंगो राडेमाकर ने वैक्सीन मैंडेट का पालन करने से इनकार कर दिया था। शो में उनका आखिरी एपिसोड सोमवार को प्रसारित हुआ।

इंस्टाग्राम पर बर्टन की पोस्ट के बाद, चैनल ने पुष्टि की कि उनका जाना शो के वैक्सीन मैंडेट का पालन न करने के कारण था। बर्टन के निष्कासन की अफवाह हफ्तों से चल रही थी। वह अगस्त के मध्य में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

हॉलीवुड न्यूज डेस्क !!!  

--आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस

Share this story