Samachar Nama
×

क्या सच में लेस्बियन है Kanye West की एक्स गर्लफ्रेंड Julia Fox ? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने मचाया बवाल 

क्या सच में लेस्बियन है Kanye West की एक्स गर्लफ्रेंड Julia Fox ? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने मचाया बवाल 

हॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - इटैलियन-अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस जूलिया फॉक्स अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। एक्ट्रेस का नाम हॉलीवुड के मशहूर सिंगर और किम कार्दशियन के एक्स हसबैंड कान्ये वेस्ट से जुड़ा था। दोनों ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। अब एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं और इसकी वजह उनका लेस्बियन होना है। जी हां, जूलिया फॉक्स ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह लेस्बियन हैं।

,
जूलिया फॉक्स लेस्बियन हैं
अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली जूलिया फॉक्स के फैन्स के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। 'मिरर.को.यूके' की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने दावा किया है कि वह लेस्बियन हैं। एक यूजर @emgwaciedawgie ने TikTok पर एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है- "मुझे बहुत अच्छा लगता है जब मैं किसी लेस्बियन को उसके बॉयफ्रेंड के साथ देखती हूं। ऐसा लगता है कि 'ओह, तुम उस लड़के से नफरत करती हो। तुम सच में उससे नफरत करती हो।' इस वीडियो पर एक्ट्रेस ने कहा, "अरे, वह मैं थी। मैं लेस्बियन हूं। मैं सभी लड़कों से सॉरी कहती हूं और ऐसा दोबारा नहीं होगा।"

,
कान्ये वेस्ट को दो साल तक डेट किया
किम से तलाक के बाद कान्ये वेस्ट ने जूलिया फॉक्स को दो साल तक डेट किया। दोनों को कई बार इवेंट और डिनर डेट पर साथ देखा गया। दोनों की तस्वीरें भी फैन पेज पर शेयर की गईं, लेकिन यह रिश्ता सिर्फ 2 साल ही चला।



फॉक्स तलाकशुदा हैं
खुद को लेस्बियन बताने वाली फॉक्स भी तलाकशुदा हैं। उन्होंने 2018 में पायलट पीटर आर्टेमिएव से शादी की और 2020 में दोनों का तलाक हो गया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस एक बेटे की मां भी हैं। उन्होंने 2021 में बेटे वैलेंटिनो को जन्म दिया।

Share this story

Tags