Samachar Nama
×

2016 में फाइनल हुआ था Brad Pitt and Angelina Jolie का तलाक, लेकिन 8 साल से क्यों उलझा पड़ा है मामला 

2016 में फाइनल हुआ था Brad Pitt and Angelina Jolie का तलाक, लेकिन 8 साल ​​​​​​​से क्यों उलझा पड़ा है मामला 

हॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली ने 2016 में अपने अलगाव से दुनिया को चौंका दिया था। इसके बाद दोनों के बीच कानूनी लड़ाई शुरू हो गई और आठ साल बाद भी अभी तक उनके तलाक पर मुहर नहीं लग पाई है। मामले से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया है कि बच्चों के शामिल होने के बावजूद कुछ बिंदु अभी भी अटके हुए हैं। और कई लोग इस बात से हैरान हैं कि तलाक 'अभी तक नहीं हुआ' है। दर्दनाक पारिवारिक झगड़े के बाद भी ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली का हाई-प्रोफाइल तलाक अभी खत्म नहीं हुआ है। मामले से जुड़े एक सूत्र ने पीपल को बताया, 'दंपति धीरे-धीरे तलाक के समझौते के अंतिम चरण की ओर बढ़ रहे हैं, लेकिन अभी तक तलाक नहीं हुआ है।' आपको बता दें कि एंजेलिना जोली ने 2016 में तलाक के लिए अर्जी दी थी और तब से यह मामला खिंचता जा रहा है। दंपति के छह बच्चे हैं- मैडॉक्स (22); ज़हरा (19); पैक्स (20); शिलोह (18); हालांकि, उनमें से चार बच्चों ने पहले ही अपने अंतिम नाम से पिट हटा दिया है, जो दर्शाता है कि वे इस कानूनी लड़ाई में टीम जोली के साथ हैं।

,
कई मामले अनसुलझे हैं
2019 में कानूनी रूप से सिंगल घोषित किए जाने के बावजूद, एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट का अलगाव अभी भी पूरी तरह से हल नहीं हुआ है। जटिलताओं से भरे आठ साल बाद भी उनका तलाक अस्थिर बना हुआ है। वास्तव में, बच्चों की कस्टडी को लेकर उनके मतभेद ने संभवतः कुछ मामलों को अनसुलझा छोड़ दिया है। 2012 में एक निजी जेट पर हुई घटना, जिसमें एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर बच्चों के सामने उन पर हमला करने का आरोप लगाया था, अभी भी उनकी स्थिति को प्रभावित करती है।

,
मामला अंगूर के बाग को लेकर जटिल है
इसके अलावा, शैटॉ मिरावल, फ्रांसीसी अंगूर के बाग के बारे में मामला भी जटिल है, जिसके वे संयुक्त रूप से मालिक हैं और जहां उन्होंने शादी की थी, भी जटिल है। हाल ही में, एक सूत्र ने खुलासा किया कि 60 वर्षीय ब्रैड पिट का अपने वयस्क बच्चों से बहुत कम संपर्क है। हालांकि, मुलाक़ात समझौते के तहत उन्हें छोटे बच्चों से मिलने की अनुमति है।

,
ब्रैड पिट की बेटी ने पिता का सरनेम हटाया

इससे पहले, बेबीलोन अभिनेता की बेटी शिलोह ने 18 साल की उम्र में अपना नाम बदलने के लिए कानूनी आवेदन किया था और सूत्रों ने खुलासा किया कि ब्रैड पिट इस कदम से 'दुखी' हैं। अंदरूनी सूत्र ने कहा, "वह जानते हैं और परेशान हैं कि शिलोह ने उनका अंतिम नाम हटा दिया है, लेकिन वह अपनी प्रेमिका इनेस डी रेमन के साथ खुश हैं। एक अन्य सूत्र ने कहा कि इनेस के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के बाद, ब्रैड पिट एक बार फिर से घर बसाने और बच्चे पैदा करने के लिए उत्सुक हैं।

Share this story

Tags