Samachar Nama
×

Ben Affleck को Jennifer Lopez के साथ तलाक पड़ सकता है बहुत महंगा, एक्ट्रेस को देना होगा करोड़ों की संपत्ति का इतना बड़ा हिस्सा 

Ben Affleck को Jennifer Lopez के साथ तलाक पड़ सकता है बहुत महंगा, एक्ट्रेस को देना होगा करोड़ों की संपत्ति का इतना बड़ा हिस्सा 

हॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  हॉलीवुड के मशहूर स्टार जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक की 150 मिलियन डॉलर (करीब 1231.50 करोड़ रुपये) की संपत्ति में से आधी मांग की है। उन्होंने यह कदम बदला लेने के लिए उठाया है, जबकि लोपेज के पास खुद इससे कहीं ज्यादा संपत्ति है। बेन एफ्लेक के साथ अपनी छोटी शादी में ज्यादातर खर्च जेनिफर ने ही उठाया था। जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक हॉलीवुड के पावर कपल्स में गिने जाते थे। हालांकि, समय के साथ दोनों के बीच तनाव बढ़ता गया और उनके रिश्ते में खटास आती गई। दोनों लंबे समय से अलग रह रहे हैं।

,
हॉलीवुड में होगा एक और महंगा तलाक
जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के बीच अलगाव की खबरें लंबे समय से चल रही हैं। साल 2002 में दोनों ने सगाई की थी, लेकिन 2004 में इनका रिश्ता टूट गया। इसके बाद 2021 में दोनों ने फिर से अपने रिश्ते को नया मौका दिया और जुलाई 2022 में शादी कर ली। वहीं, अब एक बार फिर दोनों का रिश्ता मुश्किल में आ गया है। बॉम्बशेल की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लोपेज तलाक के सेटलमेंट में एफ्लेक की प्रॉपर्टी का बड़ा हिस्सा मांगने से पीछे नहीं हट रही हैं।

,
प्रॉपर्टी को लेकर होगी घमासान लड़ाई

बेन एफ्लेक ने अपनी प्रॉपर्टी का बड़ा हिस्सा जेनिफर लोपेज के साथ शेयर किया था, लेकिन अब उन्होंने इसे वापस अपने साथ लेने का फैसला किया है। लोपेज का कहना है कि इस प्रॉपर्टी में उनका भी योगदान रहा है और इसलिए उन्हें इसका आधा हिस्सा मिलना चाहिए। इस मामले ने हॉलीवुड में हलचल मचा दी है और फैंस के बीच भी चर्चा का विषय बन गया है। अब देखना यह है कि यह विवाद किस दिशा में जाता है और दोनों सितारे अपने रिश्ते को बचाने में सफल होते हैं या नहीं।

Share this story

Tags