Samachar Nama
×

Deepika की फिल्म Kalki 2898 AD को देख Ranveer Singh ने क्यों पकड़ लिया सिर, एक्टर ने कहा 'वो प्रेग्नेंट थी और....'

Deepika की फिल्म Kalki 2898 AD को देख Ranveer Singh ने क्यों पकड़ लिया सिर, एक्टर ने कहा 'वो प्रेग्नेंट थी और....'

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। एक्ट्रेस की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कल्कि 2898 AD बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका और कमल हासन अभिनीत इस फिल्म ने रिलीज के 13 दिनों के अंदर दुनियाभर में 900 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं 'कल्कि 2898 AD  की सफलता के बीच दीपिका ने फिल्म का रिव्यू शेयर करते हुए रणवीर का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें रणवीर फिल्म देखने के बाद अपना सिर पकड़ते नजर आ रहे हैं।

,
दीपिका की फिल्म देखने के बाद रणवीर ने पकड़ा अपना सिर

बता दें कि दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें नाग अश्विन के डायरेक्शन को देखकर रणवीर पूरी तरह हैरान नजर आए। रणवीर इस दौरान कहते हैं, "ऐसी फिल्म देखना वाकई हैरान करने वाला है जहां उनका (दीपिका) किरदार प्रेग्नेंट है और वो असल में भी प्रेग्नेंट हैं और ऐसा लग रहा है...क्या हो रहा है?" वहीं दीपिका ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैन्स से एक सवाल भी पूछा है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'आपका पसंदीदा पार्ट कौन सा था? नीचे कमेंट करें। क्या आपने इसे (कल्कि 2898 ई.डी.) अभी तक देखा है?' वीडियो में दीपिका फैन्स के साथ सेल्फी क्लिक करती भी नजर आ रही हैं।


अभिनेता ने क्लाइमेक्स सीन के दौरान गर्भवती दीपिका को बालों से घसीटा
हाल ही में फिल्म में दीपिका के को-एक्टर शाश्वत चटर्जी ने अभिनेत्री के साथ कल्कि 2898 AD  के क्लाइमेक्स की शूटिंग के बारे में बताया। न्यूज 18 से बातचीत के दौरान शाश्वत ने बताया था कि उनका किरदार मानस अपनी सेना के साथ शंभला पर आक्रमण करने के बाद दीपिका के किरदार गर्भवती सुमति को बालों से घसीटता है। अभिनेता ने खुलासा किया कि इस क्लाइमेक्स सीन के दौरान दीपिका असल में गर्भवती थीं और अभिनेत्री के पति और अभिनेता रणवीर सिंह भी सेट पर मौजूद थे।

,
कल्कि 2898 AD ने कितनी कमाई की?
'कल्कि 2898 AD की कमाई की बात करें तो यह फिल्म देश और दुनिया भर में धूम मचा रही है। फिल्म ने रिलीज के 13 दिनों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है। सैकोनील्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'कल्कि 2898 AD ने रिलीज के 13 दिनों में देशभर में 529.5 करोड़ की कमाई कर ली है। यह फिल्म अब शाहरुख खान की पठान के 543.05 करोड़ के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ने की ओर तेजी से आगे बढ़ रही है।

Share this story

Tags