Samachar Nama
×

थप्पड़कांड को लेकर अरमान मलिक पर कानूनी कार्यवाही करेगा Vishal Pandey का परिवार, बहन ने बयां की हकीकत 

थप्पड़कांड को लेकर अरमान मलिक पर कानूनी कार्यवाही करेगा Vishal Pandey का परिवार, बहन ने बयां की हकीकत 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  जियो सिनेमा के पॉपुलर शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच झगड़े के बाद से ही बवाल मचा हुआ है। विशाल पांडे ने कृतिका मलिक पर कमेंट किया था कि मुझे भाभी पसंद हैं। इस बयान पर अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया. अरमान मलिक की इस हरकत से फैंस भड़के हुए हैं। वहीं विशाल पांडे का परिवार भी अरमान मलिक को बख्शने को तैयार नहीं है।

.
हाल ही में विशाल पांडे की बहन नेहा पांडे ने बताया कि उनके पिता अरमान मलिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना चाहते थे। नेहा पांडे ने टेली टॉक/टाइम्स नाउ से बात करते हुए विशाल पांडे और अरमान मलिक के मुद्दे पर कहा, "विशाल काफी दर्द में था। लेकिन उसने खुद पर काबू रखा। हमारे माता-पिता कह रहे थे कि हमें मेरा बच्चा वापस चाहिए। हम माफी चाहते हैं। बिग बॉस इतना बड़ा प्लेटफॉर्म है और वहां ये सब हुआ। हम विशाल के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। वह डिप्रेशन में जा सकता है। मुझे पता है कि मेरा भाई दुनिया को कुछ दिखाना चाहता है, लेकिन मेरे माता-पिता उसे वापस चाहते हैं।

.
वे मुआवजा देने के लिए भी तैयार हैं।" नेहा पांडे यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने विशाल पांडे का पक्ष लेते हुए कहा, "विशाल ने बताया था कि उन्होंने सही मायनों में उनकी तारीफ की है। वह सिर्फ़ तारीफ़ ही कर रहे थे। मैंने वह वीडियो भी देखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि 'भैया लकी हैं।' वैसे, हैं तो। आजकल किसकी दो पत्नियाँ हैं? क्या वे लकी नहीं हैं?" कानूनी कार्रवाई के मुद्दे पर नेहा पांडे ने कहा, "हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि हम क्या कर सकते हैं। मेरे पिता कानूनी कार्रवाई चाहते हैं। लेकिन उनके खिलाफ़ पहले से ही बहुत सारे मामले हैं, इसलिए इससे उन्हें कोई फ़र्क नहीं पड़ेगा।"

Share this story

Tags