Samachar Nama
×

Hardik Pandya के साथ तलाक की खबरों पर नताशा ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, इन्टरनेट पर आग की तरह फ़ैल रहा वीडियो 

Hardik Pandya के साथ तलाक की खबरों पर नताशा ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, इन्टरनेट पर आग की तरह फ़ैल रहा वीडियो 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक इन दिनों तलाक की अफवाहों के कारण चर्चा में हैं। वहीं टीम इंडिया और हार्दिक पांड्या की जीत पर अपनी चुप्पी के कारण एक्ट्रेस को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। एक्ट्रेस नताशा ने वीडियो शेयर कर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है, जिसने ट्रोल्स का मुंह बंद कर दिया है। तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

,
नताशा स्टेनकोविक ने ट्रोलर को दिया जवाब

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि 'जब हम किसी व्यक्ति का अचानक बदला हुआ चेहरा देखते हैं तो हम उसके साथ सहानुभूति रखने की बजाय उसे जज करने लगते हैं।' हार्दिक पांड्या से तलाक की अफवाहों के बीच नताशा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।


इस वीडियो में नताशा को कॉफी पीते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उनके दिमाग में जो भी विचार आते हैं, वह इस वीडियो में शेयर करती हैं। वह कहती हैं, 'हम कितनी जल्दी जजमेंट कर लेते हैं? अगर हम कुछ ऐसा करते हैं जिसकी उम्मीद नहीं की जा सकती, तो लोग हमें गलत समझने में देर नहीं लगाते। ऐसे में जब कुछ लोगों को पता ही नहीं होता कि क्या चल रहा है और वो आपको ट्रोल भी करने लगते हैं, तो बुरा लगता है... ऐसे में लोगों को कोई हमदर्दी नहीं होती। हम बिना सोचे-समझे सीधे जजमेंट करने लगते हैं कि क्या सही है और क्या गलत।'

,
हार्दिक पांड्या-नताशा तलाक की अफवाह
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और डांसर नताशा स्टेनकोविक ने 31 मई, 2020 को क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की। उन्होंने फरवरी 2023 में हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों से दूसरी शादी की। हालांकि, इस साल मई में तलाक की अफवाहें तब फैलने लगीं, जब फैन्स ने देखा कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 'पांड्या' शब्द हटा दिया है। वहीं, सोशल मीडिया पर तलाक की अटकलों को तब हवा मिली, जब नताशा आईपीएल 2024 के मैचों में शामिल नहीं हुईं।

Share this story

Tags