Samachar Nama
×

Big Boss के घर में टोना-टोटका कर रही थी..., रणवीर शौरी के बयान पर Munisha Khatwani ने किया बड़ा खुलासा 

Big Boss के घर में टोना-टोटका कर रही थी..., रणवीर शौरी के बयान पर Munisha Khatwani ने किया बड़ा खुलासा 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - मुनीषा खटवानी बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर हो गई हैं। मुनीषा के बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद रणवीर शौरी को उनके बेड के पास लाल मिर्च मिली थी। अपने बेड के पास इस तरह लाल मिर्च देखकर रणवीर दंग रह गए। इस बारे में घरवालों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हो सकता है कि मुनीषा खटवानी ने जाते वक्त उन पर कोई काला जादू किया हो। बाद में रणवीर ने उस मिर्च को कूड़ेदान में फेंक दिया। टीवी9 हिंदी डिजिटल से एक्सक्लूसिव बातचीत में मुनीषा ने पूरे मामले पर बात की और बताया कि उन्होंने वो लाल मिर्च बेडरूम एरिया में क्यों रखी थी।

.
मुनीषा ने बताया कि दरअसल बिग बॉस के घर में लाल मिर्च का इस्तेमाल करके मैंने कुछ कंटेस्टेंट की बुरी नजर उतारी थी। उस घर में और कुछ नहीं था और इसलिए मैंने बुरी नजर उतारने के लिए लाल मिर्च का इस्तेमाल किया। उन्हीं में से एक मिर्च उस डेस्क पर पड़ी थी। लेकिन मुझे नहीं पता था कि इस बात को लेकर भी घर में बवाल मच जाएगा। दरअसल सना मकबूल ने मुझसे उनकी बुरी नजर उतारने के लिए कहा था। जब मैं सना की बुरी नजर हटा रही थी, तो मुझे लगा कि मुझे विशाल और लवकेश की भी बुरी नजर हटानी चाहिए।

,
इन कंटेस्टेंट को मानती हैं टॉप 3
आगे मुनीषा ने कहा, "मैंने फिर सना के साथ लवकेश और विशाल की बुरी नजर हटाई। लेकिन अरमान और बिग बॉस के घर के कुछ अन्य लोगों को इस पर भी आपत्ति थी। हालांकि, मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया है। मैं अपने आस-पास सकारात्मकता चाहती थी और इसलिए मैंने अपने आस-पास की आभा को साफ करने की कोशिश की।" साथ ही मुनीषा ने बताया कि वह सना मकबूल, विशाल पांडे और लवकेश कटारिया को बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 3 कंटेस्टेंट मानती हैं।

Share this story

Tags