Samachar Nama
×

महाठग सुकेश से महंगे गिफ्ट लेना Jacqueline Fernandez को पड़ा भारी, मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने फिर भेजा समन 

महाठग सुकेश से महंगे गिफ्ट लेना Jacqueline Fernandez को पड़ा भारी, मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने फिर भेजा समन 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। जब से जैकलीन फर्नांडीज का नाम महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है, तब से अभिनेत्री विवादों में हैं। सुकेश चंद्रशेखर कई बार जेल से अभिनेत्री को पत्र भी लिख चुका है। लेकिन आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने 200 करोड़ रुपये की ठगी की थी। इस मामले में सुकेश चंद्रशेखर के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी सामने आया था। अब इस मामले में एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ की जाएगी। जिसके लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेत्री को समन भेजा है।

,
अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का नाम लंबे समय से सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़ रहा है। इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस से कई बार पूछताछ हो चुकी है। अब एक बार फिर ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को पूछताछ के लिए समन भेजा है। जिसके बाद एक बार फिर एक्ट्रेस का नाम चर्चा में आ गया है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस का नाम पूछताछ में आने से फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि एक समय में जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर का अफेयर था, उसी दौरान 200 करोड़ की ये धोखाधड़ी हुई थी। इसी के चलते जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी सुकेश चंद्रशेखर के केस से जुड़ रहा है।

,
सुकेश चंद्रशेखर को मिली जमानत
जहां एक तरफ ईडी ने समन जारी कर जैकलीन फर्नांडिस को पूछताछ के लिए बुलाया है, वहीं दूसरी तरफ 200 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में सुकेश चंद्रशेखर को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। लेकिन केस बाकी होने की वजह से सुकेश चंद्रशेखर अभी भी जेल में है।

Share this story

Tags