Samachar Nama
×

एक बार फिर मुश्किलों में घिरे Elvish Yadav ED ने भेजा नया समन, सांप के जहर वाली पार्टी मामले में इस दिन होगी पूछताछ 

एक बार फिर मुश्किलों में घिरे Elvish Yadav ED ने भेजा नया समन, सांप के जहर वाली पार्टी मामले में इस दिन होगी पूछताछ 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर मुश्किल में हैं। सांप के जहर वाली पार्टी मामले में एल्विश को ईडी ने नया समन जारी किया है। प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एल्विश को 23 जुलाई को पूछताछ के लिए लखनऊ बुलाया है। इससे पहले उन्हें 8 जुलाई को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। हालांकि, एल्विश के विदेश में होने की वजह से उन्होंने कुछ समय मांगा था, जिसके बाद अब ईडी ने उन्हें 23 जुलाई को पेश होने का समन भेजा है।

,
मई में दर्ज हुआ था मामला
दरअसल मई में ईडी ने एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। इस मामले में यह भी पता चला था कि ईडी ने एल्विश के पास मौजूद सभी महंगी कारों के काफिले की भी रिपोर्ट मांगी है। ईडी उनके पास मौजूद महंगी कारों की भी जांच करेगी। इसलिए एल्विश यादव फिलहाल मुश्किल में हैं। उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो सकती है।इसके अलावा एल्विश यादव को लेकर यह भी खबर थी कि ईडी उन बड़े होटल रिसॉर्ट और फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ करेगी, जहां एल्विश अक्सर पार्टियों के लिए जाता था।

,
नोएडा पुलिस ने किया था गिरफ्तार
आपको बता दें कि इस मामले को लेकर एल्विश यादव को मार्च में नोएडा पुलिस ने भी गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर है। हालांकि अब ईडी ने एल्विश पर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है। रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में एल्विश यादव पर यह कार्रवाई की गई।

,
क्या है पूरा मामला?
दरअसल एल्विश यादव के खिलाफ पिछले साल एफआईआर दर्ज की गई थी। यह मामला उसके खिलाफ पीपुल फॉर एनिमल्स संस्था ने दर्ज कराया था। इस रिपोर्ट में एल्विश पर सांप के जहर की अवैध तस्करी करने का आरोप लगाया गया था। एल्विश पर महंगी रेव पार्टियों में सांप का जहर बेचकर लाखों रुपये कमाने का आरोप था।

Share this story

Tags