Samachar Nama
×

शालीन भनोट के लिए अभी भी एक्स वाइफ दलजीत कौर दिल में नहीं बनी जगह, शेयर की ये पोस्ट
 

शालीन भनोट के लिए अभी भी एक्स वाइफ दलजीत कौर दिल में नहीं बनी जगह, शेयर की ये पोस्ट

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही में अपने पूर्व पति शालीन भनोट के लिए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने मजबूत बने रहने के बारे में लिखा। अब उन्होंने अपने पोस्ट को लेकर सफाई दी है। टीवी एक्टर शालीन भनोट इन दिनों रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में नजर आ रहे हैं। वह अभी भी अपने खेल की वजह से शो में बने हुए हैं, लेकिन ज्यादातर लोग उन्हें 'फर्जी' कहते हैं। कहा तो यह भी जाता है कि वह आए दिन एक्टिंग करते नजर आते हैं। हाल ही में बिग बॉस के घर में शालीन का टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी से झगड़ा हुआ था। इस झगड़े में टीना ने शालीन की पूर्व पत्नी दलजीत कौर का नाम लेते हुए कहा कि 'तुमने अपनी पूर्व पत्नी की मर्यादा भी नहीं रखी'. ये सुनकर शालीन काफी इमोशनल हो गए.

Bigg Boss 16: शालीन को रोता देखकर पसीजा एक्स वाइफ दलजीत कौर का दिल, बोलीं-  बस अब कुछ... - Bigg Boss 16 Shalin Bhanot Ex Wife Daljeet Kaur Comes in  Support of

इसके बाद उनकी पूर्व पत्नी दलजीत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर शालीन को 'ऑल द बेस्ट' बताया। हालांकि अब उन्होंने इस पोस्ट को लेकर सफाई दी है। उनका कहना है कि अतीत की सारी कड़वी यादें आज भी ताजा हैं और उन्हें शालीन के लिए कोई अफ़सोस नहीं है. फिर भी उन्होंने ऐसा क्यों पोस्ट किया, आइए जानते हैं। दलजीत कौर ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें लिखा है, 'मेरी तरफ से किसी ऐसे शख्स के लिए सिंपल विश जिसे मैं जानती हूं। मुझे पता है कि बिग बॉस का घर बेहद चुनौतीपूर्ण हो सकता है। मेरी 'ऑल द बेस्ट' विश अतीत की सफेदी नहीं है। यह मेरे और मेरे बेटे के लिए पागलपन भरा सफर रहा है, लेकिन मुझे लगा कि उसे अपनी शुभकामनाएं भेजनी चाहिए और मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है।

Dalljiet Kaur Wishes to Contribute to the Changing Portrayal of Women On  Television

टीवी एक्ट्रेस आगे लिखती हैं, 'अतीत मेरे जीवन के अंत तक रहेगा और हर बार जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो दुख होता है, लेकिन मुझे इस जीवन में आगे देखना पसंद है। इसलिए मैंने शालीन के लिए अपनी इच्छा जाहिर की। आपको बता दें कि दलजीत कौर ने पूर्व पति शालीन भनोट के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने यह पोस्ट तब किया जब टीना दत्ता ने 'बिग बॉस 16' में लड़ाई में उनका नाम घसीटा और कहा कि शालीन ने उनकी पूर्व पत्नी (दलजीत) के साथ गलत व्यवहार किया था। टीना और प्रियंका की बातें सुनकर शालीन काफी इमोशनल हो गए।

Dalljiet Kaur undergoes a name change

हालांकि इस लड़ाई में शिव ठाकरे और एमसी स्टेन ने शालीन का साथ दिया. उन्होंने इस लड़ाई में शालीन का साथ देने का वादा किया। ये सब देखने के बाद दलजीत ने शालीन के मजबूत बने रहने की कामना की। बेटे जेडन के साथ फोटो शेयर करते हुए दलजीत कौर ने कैप्शन में लिखा, 'बिग बॉस खत्म होने में आखिरी कुछ हफ्ते बाकी हैं। मैं शालीन को शुभकामनाएं देता हूं। धैर्य रखें, शांत रहें और मजबूत रहें। शालीन के कई प्रशंसकों ने दलजीत को इस प्यारी सी बात के लिए धन्यवाद दिया।

Share this story