Samachar Nama
×

कुशाल टंडन का पत्ता काट एकता कपूर ने शालीन भनोट को ब्यूटी एंड द बीस्ट के रीमेक में किया साइन 
 

कुशाल टंडन का पत्ता काट एकता कपूर ने शालीन भनोट को ब्यूटी एंड द बीस्ट के रीमेक में किया साइन 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, एकता कपूर ने कुशाल टंडन की जगह अपने आगामी शो 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' के हिंदी रीमेक में शालीन भनोट को साइन किया है। शालीन फिलहाल 'बिग बॉस 16' में हैं। एकता हाल ही में शो में गईं और वहां शालीन सहित घर के अन्य सदस्यों का ऑडिशन लिया। एकता कपूर इस समय अपने कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। जहां एकता ने 'बिग बॉस 16' से 'लव सेक्स और धोखा 2' के लिए निमृत कौर अहलूवालिया को साइन किया है, वहीं उन्होंने 'नागिन 7' के लिए पहले ही एक नाम तय कर लिया है। इसी बीच खबर आ रही है कि एकता कपूर ने अपने प्रोजेक्ट 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' के हिंदी रीमेक के लिए शालीन भनोट को साइन कर लिया है। खास बात यह है कि इस फैंटेसी शो के लिए एकता ने पहले कुशाल टंडन को साइन किया था, लेकिन अब उनकी जगह शालीन ने ले ली है।

Bigg Boss 16: Ekta Kapoor picks Shalin Bhanot to replace Kushal Tandon in  upcoming Beauty And The Beast like fantasy show?

हमारे सहयोगी ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पहले एकता कपूर ने 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' के हिंदी रीमेक के लिए कुशाल टंडन को फाइनल किया था, लेकिन अब शालीन को लेने का मन बना लिया है. मालूम हो कि एकता कपूर हाल ही में 'बिग बॉस 16' में एलएसडी 2 के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी के साथ गई थीं। वहां उन्होंने शालीन से लेकर निमृत तक सभी घरवालों का ऑडिशन लिया। इसी आधार पर एकता ने 'नागिन 7' से लेकर 'एलएसडी 2' तक की कास्टिंग की। शालीन को 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' में कास्ट करने का मन बना लिया।

Kushal Tandon Comeback With Ekta Kapoor New Tv Show To Replace Mohsin Khan  As Per Report | Kushal Tandon की 6 साल बाद टीवी पर वापसी, एकता कपूर के  मोस्ट अवेटेड शो में लेंगे Mohsin Khan की जगह!

बताया जा रहा है कि दिबाकर बनर्जी को शालीन की एक्टिंग बहुत पसंद थी और उन्होंने एकता से 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' के लिए अपना फैसला बदलने को कहा था. एक सूत्र ने बताया, 'हां, डील फाइनल हो गई है और हमने अब शालीन भनोट को मेल लीड के तौर पर साइन कर लिया है। 'बिग बॉस 16' 12 फरवरी को खत्म हो रहा है। हम उसके बाद जल्द ही शालीन की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं।

Kushal Tandon 6 साल बाद टीवी पर कर रहे है वापसी Ekta Kapoor के शो में

टीवी शो 'इश्क शुभान अल्लाह' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री आयशा सिंह 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। शालीन ने एकता कपूर के साथ 'नागिन 4' में भी काम किया था। वहीं, कुशल टंडन की 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' से रिप्लेस किए जाने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Share this story