Samachar Nama
×

Arvind Akela Kallu  और शिल्पी राज का छाया रोमांटिक गाना 'पहिलकी छोड़ देंगे हम' यूट्यूब पर, मिले लाखों व्यूज
 

Arvind Akela Kallu  और शिल्पी राज का छाया रोमांटिक गाना 'पहिलकी छोड़ देंगे हम' यूट्यूब पर, मिले लाखों व्यूज

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  हाल ही में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू ने अपना नया गाना 'पहिलकी छोड़ देंगे हम' रिलीज किया। गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और गाने को यूट्यूब पर अच्छे व्यूज भी मिल रहे हैं. अरविंद के साथ एक्ट्रेस शिल्पी राज ने भी इस गाने को गाया है. यह गाना 19 जनवरी को पटना के एक होटल में रिलीज किया गया, जहां कल्लू के साथ सारेगामा के एमडी विक्रम मेहरा भी मौजूद थे. यह गाना कल्लू म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल के साथ सारेगामा हम भोजपुरी ने के सहयोग से रिलीज किया गया था और आते ही वायरल हो गया। रिलीज होने के कुछ ही दिनों में गाने को 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Arvind Akela Kallu Shilpi Raj Zindagi Ban Gaye Ho Tum Bhojpuri Song |  Arvind Akela Kallu की बाहों में महिमा सिंह ने बिताए खास लम्हें, बेहद  रोमांटिक है इनकी केमिस्ट्री

संजना मिश्रा और अंजलि झा ने समर्थन किया
'पहिलकी छोड़ देंगे हम' गाने के शानदार म्यूजिक वीडियो में संजना मिश्रा और अंजलि झा कल्लू के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस गाने के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। संगीत प्रियांशु सिंह का है और बोल प्रिंस प्रियदर्शी के हैं। ईपी संतोष यादव हैं। कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा और विक्रम पासवान हैं। इस गाने में कल्लू के शरारती अंदाज को भुनाया गया है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. यह पहली बार है जब कल्लू ने सारेगामा के साथ मिलकर कोई गाना रिलीज किया है।

Bhojpuri Movies, Trailers, Videos, Upcoming Bhojpuri Movies News |  Entertainment - Times of India | Page - 38

भोजपुरी संगीत का बदला चेहरा
सारेगामा भविष्य में कल्लू के कई अन्य कलाकारों के साथ मिलकर गाने भी रिलीज करेगा। इस बारे में सारेगामा के एमडी विक्रम मेहरा ने कहा, 'सारेगामा भारत की सबसे पुरानी और सबसे बड़ी कंपनी है। कंपनी पिछले 125 सालों से काम कर रही है। साढ़े तीन साल पहले हमें लगा कि भोजपुरी भारत में दूसरी सबसे ज्यादा बोली जाने वाली भाषा है। देश में इसे समझने और बोलने वालों की संख्या बहुत है। भोजपुरी संगीत को देश के कोने-कोने में दिखाओ, फिर हमने भारी निवेश करना शुरू किया। मुझे बहुत गर्व है कि हमने भोजपुरी संगीत का चेहरा कुछ हद तक बदल दिया है। अब लोग बात करें भोजपुरी गानों की तो दूसरे राज्यों में भी इसकी डिमांड बढ़ गई है.

Arvind Akela Kallu Top Music Videos With Shilpi Raj Neha Raj Antra Singh  Priyanka Bhojpuri Songs | Arvind Akela Kallu ने सुपरहिट गानों में इन नामी  प्लेबैक सिंगर के साथ चलाया जादू,

गायन का आनंद लें
गाने को लेकर कल्लू ने कहा, 'पहिलकी छोड़ देंगे हम' गाना एक मस्त गाना है. इसमें सभी को बहुत मजा आने वाला है. यह कमर्शियल होने के साथ-साथ काफी मनोरंजक भी है. हमारा गाना हर किसी के मन में उतर जाएगा और आपको ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद मिलेगा।"
 

Share this story