Samachar Nama
×

इस फिल्म की शूटिंग करते हुए बुरी तरह घायल हुई Urvashi Rautela, एक्ट्रेस को हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती जानिए कैसी है हालत ? 

इस फिल्म की शूटिंग करते हुए बुरी तरह घायल हुई Urvashi Rautela, एक्ट्रेस को हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती जानिए कैसी है हालत ? 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - अगर हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की बात की जाए तो उसमें उर्वशी रौतेला का नाम जरूर शामिल होगा। अक्सर अपनी कातिलाना अदाओं से लाइमलाइट बटोरने वाली एक्ट्रेस को लेकर इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर उनके फैंस की चिंता बढ़ सकती है। बताया जा रहा है कि अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान उर्वशी के साथ बड़ा हादसा हो गया है, जिसके चलते एक्ट्रेस को फ्रैक्चर की जानकारी मिल रही है। इसके बाद उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

.
उर्वशी रौतेला घायल
फिलहाल उर्वशी रौतेला तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण की 109वीं फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है और इसी दौरान उर्वशी के साथ भयानक हादसा हो गया है। फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की टीम ने मीडिया स्टेटमेंट शेयर करते हुए बताया है कि सेट पर हाई इंटेंसिटी एक्शन सीन फिल्माते वक्त उर्वशी रौतेला घायल हो गईं, जिसके चलते उन्हें फ्रैक्चर हो गया।


हादसे के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है और फिलहाल उनकी हालत ठीक है. हालांकि, इस मामले को लेकर उर्वशी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई अपडेट देखने को नहीं मिला है. इस खबर के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले पर उर्वशी की तरफ से कोई रिएक्शन आएगा.

.
इस फिल्म में नजर आईं उर्वशी
हाल ही में उर्वशी रौतेला बतौर एक्ट्रेस फिल्म जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी (JNU) में नजर आईं. हालांकि, उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. मालूम हो कि उर्वशी ने हिंदी सिनेमा में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सनी देओल की फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से की थी.

Share this story

Tags