Samachar Nama
×

PM Modi के नाम हुआ रूस का ये सर्वोच्च सम्मान, Kangana Ranaut ने वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए दी प्रधानमंत्री को बधाई 

PM Modi के नाम हुआ रूस का ये सर्वोच्च सम्मान, Kangana Ranaut ने वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए दी प्रधानमंत्री को बधाई 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  दो दशकों से सिनेमा पर राज कर रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब मंडी की सांसद भी हैं। अभिनेत्री कभी अपने बेबाक बयानों तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए चर्चा में रहती हैं। एक कलाकार होने के साथ-साथ वह सांसद होने का फर्ज भी बखूबी निभा रही हैं। हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी को मिले सम्मान पर बधाई दी।

,
कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर पीएम मोदी को रूस के सर्वोच्च सम्मान के लिए बधाई दी। कंगना द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में उन्होंने कहा, "भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को रूस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'ऑर्डर ऑफ सेंट एंड्रयू द एपोस्टल' से अलंकृत किए जाने पर हार्दिक बधाई! आदरणीय मोदी जी को सम्मानित करने से भारत-रूस संबंधों को मजबूती मिलने के साथ-साथ वैश्विक सद्भाव भी मजबूत होगा।" आपको बता दें कि यह रूस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान है।

पीएम मोदी ने भी जताई खुशी
पीएम मोदी ने भी सम्मान दिए जाने पर खुशी जाहिर की और कहा, "मुझे रूस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित करने के लिए मैं आपका दिल से आभारी हूं। मैं राष्ट्रपति पुतिन और रूस के लोगों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। भारत-रूस मैत्री की नींव गहरी है और हमारी साझेदारी का भविष्य उज्ज्वल है। हमारे देशों के बीच व्यापक सहयोग ने हमारे नागरिकों के लिए असाधारण परिणाम दिए हैं।"

कंगना की आने वाली फिल्म
बता दें कि नवनिर्वाचित सांसद बनीं कंगना रनौत अभी बॉलीवुड से पूरी तरह अलग नहीं हुई हैं। वह अभी भी फिल्मों में सक्रिय हैं। कंगना आखिरी बार फिल्म तेजस में नजर आई थीं। जल्द ही वह फिल्म इमरजेंसी में इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना के अलावा महिमा चौधरी और अनुपम खेर भी हैं। यह फिल्म इसी साल 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share this story

Tags