×

Pavitra Punia और एजाज खान दोनो ने मिलकर दी गणपति बप्पा को विदाई।

Pavitra Punia और एजाज खान दोनो ने मिलकर दी गणपति बप्पा को विदाई।

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क !!! देशभर में गणेशोत्सव की धूमधाम रही । बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरो ने गणेश चतुर्थी धूमधाम से मनाई। कई सितारे अब गणपति बप्पा को विसर्जित कर उन्हे विदाई भी देने लगे हैं। ऐसे मे टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने भी अपने घर से बप्पा को विदा कर दिया हैं। बीती रात ही पवित्रा पुनिया और उनके बॉयफ्रेंड एजाज खान ने पूरी श्रद्धा से बप्पा का विसर्जन किया है।
 
विसर्जन के बाद न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत करते हुए दोनो ने गणेश चतुर्थी को लेकर अपने विचार रखे।पवित्रा ने कहा, इस बार हमारी गणेश चतुर्थी काफी अच्छी रही। और मैंने बप्पा से यही मांगा कि मेरे काम में कोई भी दुविधा ना हो और हमारे प्यार की किसी की भी नजर ना लगे। कोई भी विघ्न ना डाले और बप्पा सारे विघ्न दूर कर दें।
 
पवित्रा के बॉयफ्रेंड एजाज ने कहा कि, उन्होंने बप्पा से यही दुआ मांगी है कि उनका और सबका स्वास्थ ठीक रहें। और जीवन में किसी भी प्रकार की  कोई बाधा ना आए।
 
दोनो ने अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, हमने कुछ प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं और जल्द ही हम दोनो एक कॉमेडी शो में नजर आने वाले हैं।
 
बता दें कि पवित्रा और एजाज ने बिग बॉस 14 के बाद एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। वह दोनो पिछले 1 साल से रिलेशनशिप में हैं।
न्यूज हेल्पलाइन

Share this story