Samachar Nama
×

Love Story: बचपन का प्यार या कुछ और जानिए कैसे परवान चढ़ा था Anant-Radhika का इश्क, अनोखी है दोनों की लव स्टोरी 

Love Story: बचपन का प्यार या कुछ और जानिए कैसे परवान चढ़ा था Anant-Radhika का इश्क, अनोखी है दोनों की लव स्टोरी 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन उनकी शादी से पहले की रस्में मार्च से ही चल रही हैं। अंबानी परिवार ने हाल ही में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) में कपल के लिए भव्य संगीत समारोह का आयोजन किया था। इसके बाद अंबानी परिवार ने अपने घर एंटीलिया में कपल की हल्दी की रस्म का आयोजन किया। अब जल्द ही अनंत-राधिका का प्यार मुकम्मल होने की कगार पर है। ऐसे में हर कोई कपल की लव स्टोरी जानने के लिए उत्सुक है। तो चलिए आपको बताते हैं अनंत-राधिका की लव स्टोरी के बारे में।

,
मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने पिछले साल जनवरी में मुंबई में अपने पारिवारिक घर एंटीलिया में राधिका मर्चेंट से सगाई करके सुर्खियां बटोरी थीं। उनकी सगाई ने उनके जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत की, जिससे लोगों की उनके रिश्ते को लेकर उत्सुकता बढ़ गई।राधिका मर्चेंट एक प्रतिष्ठित परिवार से आती हैं रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत और राधिका बचपन से ही दोस्त थे, उन्होंने बचपन में एक साथ काफी समय बिताया, एक ही सामाजिक दायरे में घूमते रहे और एक ऐसा रिश्ता बना जो आखिरकार प्यार में बदल गया।

,
स्कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद अनंत ने रोड आइलैंड में ब्राउन यूनिवर्सिटी से उच्च शिक्षा हासिल की, जबकि राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की। दोनों के रिश्ते की अफवाह तब फैलने लगी जब साल 2018 में उनकी एक रोमांटिक तस्वीर वायरल हुई। उनके रिश्ते को लेकर अटकलें तब तेज हुईं जब राधिका मर्चेंट को ईशा अंबानी और आकाश अंबानी की शादी समेत कई पारिवारिक कार्यक्रमों में देखा गया।वहीं, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2020 में कोरोना के दौरान अनंत और राधिका जामनगर में एक साथ फंस गए थे।

,
अपने रिश्ते का यह राज सभी के साथ शेयर करते हुए राधिका ने कहा था, 'मार्च 2020 में अनंत और मैं यहां लॉकडाउन हो गए और हम महीनों तक अपने परिवार के सदस्यों से मिलने नहीं जा पाए। भले ही दूर रहना मुश्किल था, लेकिन हमने जिंदगी की छोटी-छोटी खुशियों का लुत्फ उठाना सीख लिया।' वहीं नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2000 करोड़ रुपये की हेल्थकेयर कंपनी चलाने वाले राधिका के पिता की कुल नेटवर्थ करीब 755 करोड़ रुपये है। अनंत अंबानी की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक अनंत अंबानी की कुल संपत्ति 3,44,000 करोड़ रुपये है।

Share this story

Tags