Samachar Nama
×

कैसे मामूली असिस्टेंट डायरेक्टर से बॉलीवुड के सुपरस्टार बने Vicky Kaushal, एक्टर ने खुद सुनाई 12 साल के संघर्ष की कहानी 

कैसे मामूली असिस्टेंट डायरेक्टर से बॉलीवुड के सुपरस्टार बने Vicky Kaushal, एक्टर ने खुद सुनाई 12 साल के संघर्ष की कहानी 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी 'बैड न्यूज' को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर इसकी सफलता के लिए फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। उन्होंने देशभर के अलग-अलग शहरों में जाकर प्रमोशन के लिए कमर कस ली है। 2024 में विक्की कौशल की यह पहली फिल्म है। विक्की को उनके गाने तौबा-तौबा के लिए सोशल मीडिया पर जबरदस्त तारीफ मिल रही है। इसी बीच उन्होंने हाल ही में अपने ऑडिशन के दिनों की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। विक्की ने बताया कि उनकी शोहरत और स्टारडम रातों-रात नहीं मिली है। बल्कि उन्होंने 12 साल तक संघर्ष किया है।

बॉलीवुड में 12 साल तक किया संघर्ष
विक्की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने अपना हाल का और 12 साल पहले का समय दिखाया है। पहली फोटो में उन्हें एक स्लेट बोर्ड पकड़े देखा जा सकता है, जिस पर उनका नाम, उम्र, हाइट, जन्मतिथि और अन्य जानकारी लिखी हुई है। दूसरी तस्वीर में वह अपनी कार की छत पर खड़े हैं और हाथ जोड़कर भीड़ का अभिवादन कर रहे हैं। पीछे फिल्म बैड न्यूज के पोस्टर लगे हुए हैं। पहली तस्वीर में विक्की एक साधारण लड़का है और दूसरी में वह बॉलीवुड स्टार की तरह फैन्स के बीच खड़ा है।

,
रातों-रात कुछ नहीं मिला
विक्की ने अपनी पोस्ट पर कैप्शन दिया, "आज 12 साल पहले का दिन अलग था...रातों-रात कुछ नहीं मिलता...आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी हूं।" हम सभी जानते हैं कि विक्की स्टंट डायरेक्टर शाम कौशल के बेटे हैं। पहले वह पंजाबी टीवी शो में काम करते थे। फिर उन्होंने फिल्म 'मसान' में मुख्य भूमिका में काम किया। इस फिल्म की सफलता ने विक्की की जिंदगी बदल दी। फिर विक्की 'उरी', 'राजी' और 'गोविंदा मेरा नाम' जैसी फिल्में देकर स्टार बन गए। विक्की कौशल की 'बैड न्यूज' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसमें तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

Share this story

Tags