Samachar Nama
×

Twitter  पर लौटीं कंगना, बैन के बाद पहले ट्वीट में फैंस के साथ शेयर की ये पोस्ट

Twitter  पर लौटीं कंगना, बैन के बाद पहले ट्वीट में फैंस के साथ शेयर की ये पोस्ट

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  कंगना रनौत ने 2 साल बाद ट्विटर पर वापसी की है। एक्ट्रेस ने अपना ट्विटर अकाउंट एक्टिव होते ही अपनी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की टीम ने ट्विटर पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. 2020 में विवादित बयानों के चलते कंगना का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। हालांकि अब एक्ट्रेस फिर से ट्विटर पर एक्टिव हो गई हैं.

Kangana Ranaut Ranbir Kapoor - 900x1200 Wallpaper - teahub.io

कंगना के फैन्स में खुशी
अकाउंट एक्टिवेट होने के बाद कंगना ने इस खुशी को अपने फैन्स के साथ सेलिब्रेट किया। पहले पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'सभी को नमस्कार, यहां वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है।' इसके बाद कंगना ने फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट का ऐलान किया और इस फिल्म की मेकिंग से जुड़ा एक बैकग्राउंड वीडियो भी शेयर किया।

40+ Kangana Ranaut New Top Best Images And Wallpapers HD - Cinejolly

कंगना के ट्विटर पर वापसी की खुशी उनके फैन्स में भी दिखाई दे रही है. उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

बार-बार ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करने पर हमेशा के लिए निलंबित कर दिया गया
मई 2021 में बार-बार नियमों का उल्लंघन करने पर ट्विटर ने कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। इस पर ट्विटर के एक प्रवक्ता ने कहा था, 'हम स्पष्ट हैं कि हम ऐसे व्यवहार पर कड़ी कार्रवाई करेंगे जिससे ऑनलाइन नुकसान होने की संभावना हो। ट्विटर के नियमों के बार-बार उल्लंघन के कारण इस खाते को स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है, हम अपनी सेवा पर सभी के लिए विवेकपूर्ण और निष्पक्ष रूप से ट्विटर के नियमों को लागू करते हैं।'

下载Kangana Ranaut HD Wallpapers的安卓版本

हालांकि बाद में टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क के ट्विटर पर आने के बाद कंगना के प्रशंसकों ने एलन मस्क से अनुरोध किया कि वह ट्विटर पर अपना खाता वापस सक्रिय करें।
 

Share this story