Samachar Nama
×

Kalki के तूफ़ान में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही Kill, जानिए कहां तक पहुंचा फिल्म का कलेक्शन 

Kalki के तूफ़ान में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही Kill, जानिए कहां तक पहुंचा फिल्म का कलेक्शन 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क - किल को भारत की सबसे हिंसक फिल्म के तौर पर प्रचारित किया गया था। फिल्म देखने के बाद लोग भी इस बात से सहमत हो रहे हैं। यह एक अलग तरह का सिनेमा है। इसके बारे में कई लोग कह रहे हैं कि भारत में अब तक ऐसी फिल्म नहीं बनी है। किल को कई फिल्म फेस्टिवल में भी सराहा गया। अब जनता भी इसकी सराहना कर रही है। सिर्फ एक ट्रेन पर बनी फिल्म ने 6 दिन में 10.41 करोड़ रुपए कमाए हैं। पहली नजर में यह बहुत छोटा कलेक्शन लगेगा। लेकिन बिना किसी स्टार वाली एक छोटी फिल्म अपने कंटेंट के दम पर इतना पैसा कमा रही है, यह अपने आप में बड़ी बात है। और यह तब है जब प्रभास की फिल्म कल्कि इस समय सिनेमाघरों में चल रही है, और अच्छी कमाई भी कर रही है।

,
किस दिन कितना रहा कलेक्शन
कल्कि जैसी बड़ी फिल्म के सामने किल ने अपने पांचवें दिन 1.24 करोड़ का कलेक्शन किया है। वर्किंग डे के हिसाब से यह अच्छा आंकड़ा है। फिल्म ने शुक्रवार (5 जुलाई) को 1.35 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके बाद दूसरे और तीसरे दिन 2.20 करोड़ और 2.70 करोड़ का कलेक्शन किया। चौथे दिन सोमवार को यह कलेक्शन आधा होकर 1.30 करोड़ रह गया। मंगलवार को फिल्म ने 1.35 करोड़ कमाए। बुधवार को कलेक्शन 1.24 करोड़ रहा। यानी कुल कलेक्शन 10.14 करोड़ हो गया। अब वीकेंड में इसके कलेक्शन में बढ़ोतरी होने की संभावना है। लेकिन इसके सामने तीन बड़ी चुनौतियां हैं।

,
पहली चुनौती कल्कि है। वीकेंड में लोग इसे भी देखने जाएंगे। साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' भी 12 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसके साथ 'इंडियन 2' जैसी बड़ी पिक्चर भी रिलीज हो रही है। ऐसे में इसके लिए इन तीनों फिल्मों से पार पाना आसान नहीं होगा। लेकिन अगर कंटेंट अच्छा रहा तो संभव है कि लोग इसे देखने जाएंगे। किल का निर्देशन निखिल भट्ट ने किया है। इसमें राघव जुयाल, लक्ष्य और तान्या मणिकलता मुख्य भूमिका में हैं। इन सभी की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है।

Share this story

Tags