Samachar Nama
×

Box Office Report : बॉक्स ऑफिस पर अब कम होने लगी Kalki 2898 AD की रफ़्तार, जाने कहां तक पहुंची Kill-Munjya की कमाई 

Box Office Report : बॉक्स ऑफिस पर अब कम होने लगी Kalki 2898 AD की रफ़्तार, जाने कहां तक पहुंची Kill-Munjya की कमाई 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  कल्कि 2898 AD इस समय दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि इस फिल्म ने इतने कम समय में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हालांकि, दूसरे वीकेंड के बाद फिल्म की कमाई में गिरावट आई है, लेकिन माना जा रहा है कि तीसरे वीकेंड में यह फिल्म फिर से रफ्तार पकड़ सकती है। इसके अलावा मुंजा और किल भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ये दोनों ही फिल्में काफी कम कमाई कर रही हैं। आइए जानते हैं बुधवार को किस फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया।

,

कल्कि 2898 AD
कल्कि 2898 AD का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण ने शानदार एक्टिंग दिखाई है। इनके अलावा दुलकर सलमान, विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर, एसएस राजामौली और राम गोपाल वर्मा ने भी खास भूमिकाओं से गहरी छाप छोड़ी है। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। कल्कि 2898 AD ने पहले हफ्ते में 414.85 करोड़ रुपए की कमाई की थी। हालांकि दूसरे वीकेंड में धमाकेदार कलेक्शन के बाद फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ गई है। बुधवार को फिल्म ने 7.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसके साथ ही 14 दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 536.79 करोड़ रुपए हो गया है।

,
किल
लक्ष्य लालवानी ने फिल्म किल से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्टर डेब्यू किया है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से सराहना मिली है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का बिजनेस संतोषजनक नहीं कहा जा सकता। पांचवें दिन फिल्म ने 1.35 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। ताजा आंकड़ों के मुताबिक छठे दिन फिल्म ने 1.23 करोड़ रुपए कमाए। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 9.98 करोड़ रुपए हो गया है।

,
मुंजा
हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंजा की रफ्तार अब काफी धीमी पड़ गई है। 33वें दिन इस फिल्म ने 28 लाख रुपए का बिजनेस किया। ताजा आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 34वें दिन 26 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 99.79 करोड़ रुपये हो गई है।

Share this story

Tags