×

Priyanka Chopra की बहन ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, क्या है पूरा मामला

Priyanka Chopra apologies to be a part of The Activist check her post

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटीरियर डिजाइनर को घर डेकोरेट करने के लिए देना भारी पड़ गया। मीरा चोपड़ा ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है और अब न्याय का इंतजार कर रही है।

अगर सीबीडी ऑयल अवैध है, तो यह ऑनलाइन कैसे मौजूद है :  Meera Chopra

मीरा मीरा ने अपनी एफआईआर में बताया कि, इंटीरियर डिजाइन अपने वर्कर्स के सामने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है। रिपोर्ट के अनुसार मीरा चोपड़ा ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ धारा 354, 504, 506, और 509 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है। हाल ही में अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, मैंने अंधेरी में नया घर खरीदा था। मैंने ओशिवारा के राजेंद्रनाथ दीवान नाम के इंटीरियर डिजाइनर को हायर किया था।

Meera Chopra is excited for her upcoming dark and twisted web series ‘Kamathipura’

मुझे 15-20 दिनों के लिए बनारस सूट के लिए जाना था तो हमने एक एग्रीमेंट साइन किया और फिक्स्ड प्राइस 17 लाख रुपए था। मीरा ने बताया कि, इंटीरियर डिज़ाइनर ने उनसे 8 लाख देने के लिए एडवांस कहा जो कि पेमेंट का 50% था। उन्होंने मुझसे कहा कि, जब मैं शहर से बाहर होंगी तो लगभग सारा काम खत्म हो जाएगा। अभिनेत्री ने पैसे एडवांस दे दिए, लेकिन जब वो अपना शूट खत्म करके वापस आई तो वो जो देखा वो हैरान रह गया।

हमें सीबीआई पर भरोसा रखना चाहिए, उसे अपना काम करने दें : Meera Chopra

मीरा चोपड़ा ने बताया कि बहुत ही बेकार सामान का इस्तेमाल किया गया था और जिसके बारे में डिजाइनर से उन्होंने बदलने के लिए कहा तो उन्होंने साफ मना कर दिया। इसके बाद वक्त उस इंटीरियर डिजाइनर ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया। अभिनेत्री मीरा मीरा चोपड़ा ने बताया है कि, उस इंटीरियर डिजाइनर ने उन्हें उनके ही घर से बाहर निकाल दिया। हालांकि अब अभिनेत्री को न्याय का इंतजार है।

Share this story